×

बेरोजगार को मिलेगा रोजगार, करेंगे ये उपाय तो किसी भी मुकदमे में मिलेगी सफलता अपार

suman
Published on: 6 April 2017 8:15 AM GMT
बेरोजगार को मिलेगा रोजगार, करेंगे ये उपाय तो किसी भी मुकदमे में मिलेगी सफलता अपार
X

लखनऊ: आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग किसी न किसी परेशानी से जूझ रहे हैं। कहावत है कि कोर्ट-कचहरी और अस्पतालों से भगवान हर किसी को बचाए, लेकिन इसके बावजूद आज देश का हर 5वां व्यक्ति कोर्ट से जुड़ी परेशानी से जूझ रहा है तो हम आपको श्री रामचरित मानस और रामायण की चौपाईयों के इस्तेमाल से असंभव को भी संभव बनाने वाले अचूक तरीके बता रहे हैं।

आगे...

बालाजी धाम बेहट के संस्थापक गुरु श्री अतुल जोशी जी महाराज के अनुसार इस संसार में यदि समस्या है तो ईश्वर ने उस समस्या का समाधान भी दिया है। बस जरुरत है समस्या के समाधान के लिए सही मार्गदर्शन और सही उपायों की। उन्होंने बताया कि मुकदमे में सफलता के लिए श्रीराम चरित मानस की इन चौपाई का प्रयोग रामबाण उपाय है...

मुकदमे में सफलता के लिए

पवन तनय बल पवन समाना।

बुद्धि विवेक विग्यान निदाना।।

आगे...

इसके लिए आपको श्रीराम चरित मानस के सुंदरकांड पाठ का नित्य पाठ करना होगा। पाठ करते वक्त हर सम्पुट में उक्त चौपाई को लगाकर पाठ किया जाए तो निश्चित तौर पर मुकदमे में सफलता मिलेगी।

मिलेगी मनचाही नौकरी यदि करेंगे यह उपाय

क्या आप बेरोजगार हैं अथवा नौकरी कर रहे हैं तो नौकरी आपके पसंद की नहीं है। यदि हां तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं होगी। यहां पर मनचाही नौकरी पाने के लिए हम आपको ऐसा उपाय बता रहे हैं, जिसका इस्तेमाल कर आप मनपसंद की नौकरी प्राप्त कर सकेंगे।

आगे...

नौकरी प्राप्ति को करें ये उपाय...

विश्वभरण पोषण कर जोहि।

ताकर नाम भरत अस होई।।

suman

suman

Next Story