×

AMAZING PHOTOS: यहां करते हैं टूरिस्ट मौत से दोस्ती, खिंचवाते हैं साथ में फोटोज

suman
Published on: 13 Sep 2017 7:38 AM GMT
AMAZING PHOTOS: यहां करते हैं टूरिस्ट मौत से दोस्ती, खिंचवाते हैं साथ में फोटोज
X

जयपुर: सांप के बिल में हाथ डालना बस एक कहावत नहीं रह गया। आज के समय में लोग बहादुरी दिखाने के लिए बहुत दिखाते और शौक रखते हैं और उसके लिए वो किसी भी हद तक जा सकते हैं। जब बात फोटो खिंचाने और सेल्फी लेने की रहती है तो लोग पहाड़ की चोटी हो या समुद्रतल हर जगह पहुंच जाते हैं, जिनको देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी।

यह भी पढ़ें...पहचानिए कीचड़ में लिपटी इस हसीना को, जिसने करवाया न्यूड फोटोशूट

कुछ ऐसी हैरतअंगेज फोटो देखिए जो आपकी थड़कनों को थमने पर मजबूर कर दें। इन फोटोज में दिखेगा एक 16 फीट लंबा विशालकाय समुद्री मगरमच्छ के साथ लोग तरह तरह के फोटोज लेते दिखेंगे।,ये सब डेथ ऑफ केज थीम पार्क में देखने को मिलता है जहा कुछ टूरिस्ट्स जो एक पतले से ट्रांसपैरेंट प्लास्टिक के कवर के पीछे से उस मगरमच्छ के करीब आते हैं और उसके साथ फोटो खिंचाते हैं। इस विशाल मगरमच्छ को सॉल्ट कोरकोडाइल (Saltwater Crocodile) भी कहा जाता है। कुछ बहादुर टूरिस्ट्स ने इस 16 फुट लम्बे मगरमच्छ का आमना-सामना भी किया। ये टूरिस्ट्स केवल एक पतले कांच से बने एक पिंजरे में थे और उसके बाहर वो मगरमच्छ।

आगे...

यह भी पढ़ें...I-Phone से पहले SAMSUNG ने मारी बाजी, इन फीचर्स के साथ लॉन्च किया GALAXY NOTE 8

केज ऑफ डेथ ऑस्ट्रेलिया का एकमात्र पार्क है, जिसमें आप इस विशालकाय मगरमच्छ के साथ 15 मिनट आप बिता सकते हैं। इनको एक ग्लास पिंजरे में बंद कर दिया जाता है, जहां से इस खतरनाक जीव को बिल्कुल करीब से देख सकते हैं। टूरिस्टों ने अपनी फीलिंग शेयर करते हुए कहा कि बहुत ही अविस्मरणीय और अद्भुत है। केज ऑफ डेथ में जाने के लिए प्रति व्यक्ति £103 यानी लगभग 8686 रुपये और दो लोगों के लिए £160 यानी 13465 रूपये खर्च करने पड़ते है। मगरमच्छ के 60 से 72 पैने और तेज दांत होते हैं, जो शिकार को पकड़ने और कुचलने में मदद करते हैं। तो आप भी देखिए इन अद्भुत तस्वीरों को जो उड़ा देंगे आपके होश........

आगे...

आगे...

यह भी पढ़ें...खत्म हुआ इन्तजार: इन अमेजिंग फीचर्स के साथ आज लॉन्च होगा I-Phone 8

आगे...

आगे...

आगे...

suman

suman

Next Story