×

इस राशि की महिलाएं अधिक उम्र तक दिखती है जवां, इनके पीछे पागल रहते हैं पुरुष

suman
Published on: 25 July 2018 12:59 AM GMT
इस राशि की महिलाएं अधिक उम्र तक दिखती है जवां, इनके पीछे पागल रहते हैं पुरुष
X

जयपुर:हर महिला स्वयं को खूबसूरत आकर्षक दिखाने के लिए अपनी शारीरिक संरचना और पर्सनलिटी पर ध्यान देती हैं ताकि दूसरों को आकर्षित कर सकें। लेकिन अक्सर देखा होगा कि कई महिलाऐं ऐसी भी होती है जो इन सभी चीजों से दूर होती है लेकिन उनके आकर्षण में कोई कमी नहीं आती हैं और पुरुष आकर्षित होते हैं। क्योंकि ऐसा उनकी राशि विशेष के कारण होता हैं। ज्योतिष के हिसाब से देखा जाए तो कुछ ऐसी राशि की लड़कियां होती हैं जो बेहद ही अट्रैक्टिव होती हैं, जिन पर सब मोहित हो जाते हैं।

भाग्योदय के लिए सर्वश्रेष्ठ है सावन का प्रत्येक दिन,इन उपायों चमका सकते हैं किस्मत

मिथुन राशि इस राशि की महिलाओं की तुलना अप्सराओं से की जाती है। जिस प्रकार से इंद्र की अप्सराओं की खूबसूरती का कोई अंत नहीं था उसी प्रकार से मिथुन राशि वाली लड़कियों के पास भी आकर्षण और खूबसूरती का भंडार होता है। इन्हें जादुई प्रभाव वाला भी माना जाता है। इनमें अधिक उम्र तक जवां दिखने की क्षमता होती है।

वृष राशि इस राशि की लड़कियों को खूबसूरत देवियों में गिना जाता है। जिस प्रकार से मां लक्ष्मी का स्वरूप बेहद खूबसूरत और अनंत काल तक स्थिर रहने वाला होता है। इस राशि की महिलाओं में दूसरों पर अपना आधिपत्य जमाने का गुण होता है। इन्हें अपनी बात मनवाने के लिए किसी भी कार्य में ज्यादा मशक्क्कत की आवश्यकता नहीं पड़ती।

दिखावा पसंद होते है धीरे-धीरे चलने वाले लोग, जानिए आपनी चाल से स्वभाव

वृश्चिक राशि ज्योतिष के हिसाब से वृश्चिक राशि की महिलाओं को इतना आकर्षित बताया गया है कि जैसे वैंपायर अपनी शक्तियों द्वारा किसी को भी अपना दीवाना बना सकते हैं। इसी प्रकार से वृश्चिक राशि की लड़कियों के पास आकर्षित करने की शक्ति होती है। इनके चेहरे और आंखों में एक प्रकार सम्मोहन होता है, जिसे जो भी देखता है वह उनपर मोहित हो जाता है।

मीन राशि इस राशि की लड़कियां बहुत रोमांटिक और आकर्षक होती हैं। जो लड़के इन्हें अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसा लें। ये उनके साथ जल्दी प्यार में पड़ जाती हैं। मीन राशि की लड़कियों को इंप्रेस करना आसान होता है।

suman

suman

Next Story