×

लंबी जीभ वाली महिलाओं का जानेंगे स्वभाव तो हो जाएंगे आप खुद सावधान

suman
Published on: 13 Sep 2018 2:49 AM GMT
लंबी जीभ वाली महिलाओं  का जानेंगे स्वभाव तो हो जाएंगे आप खुद सावधान
X

जयपुर:हम कितना भी खुद को दूसरों से छुपाने की कोशिश कर लें। लेकिन चरित्र के बारे में जानने के लिए ऐसे ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आसानी से व्यक्तित्व की पोल खुलती जाती है। जीभ की विशेषताओं के बारे में बताएंगे। जीभ की लंबाई चौडाई और मोटाई के आधार पर चरित्र का पता लगया जा सकता है। लेकिन स्त्रियों की जीभ और उनके व्यक्तित्व के बारें में जानकरी देंगे।

मोटी जीभ वाली महिलाएं वे महिलाएं जिनकी जीभ काफी मोटी होती है उनका गुस्सा हमेशा नाक पर रखा रहता है और वे अकड़ूी भी होती हैं। वे किसी से दबकर काम करना पंसद नहीं करती है। ऑफिस हो या घर, उन्हें सिर्फ और सिर्फ हुक्म चलाने में आनंद आता है।

लंबी जीभ वाली महिलाएं जिन महिलाएं जिन की की जीभ लंबी होने के साथ-साथ, उस पर नागिन के जैसी आकृति बनी होती है, वे महिलाएं अपने प्रेमी, पति और श्वसुर के लिए घातक होती है। इस महिला काफी खर्चीली होती है। वे अनावश्यक रुप से पैसा खर्च करती रहती है।

13अगस्त: गणेशजी के आगमन से किसके जीवन में होगा कल्याण, जानिए राशिफल

सफेद जीभ वाली महिलाएं जिन महिलाओं की जीभ पर हमेशा सफेदी बनी रहती है वे प्यार करने में सबसे आगे होती है। वे अपने पति से बहुत प्रेम करती है। उनको श्वास की बीमारी होती है।

छोटी जीभ वाली महिलाएं जिन महिलाओं की जीभ छोटी होती है वे दबकर रहना ही पसंद करती हैं। ये महिलाएं किसी बात का विरोध नहीं करती है और बोलती भी कम हैं।

लाल जीभ वाली महिलाएंजिन महिलाओं की जीभ का रंग हमेशा लाल रहता है उन्हें अपने जीवन स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी नहीं झेलनी पड़ती। उनके लिए घातक साबित हो सकती है, इस लिए उन्हें आग से बचकर रहना चाहिए।

suman

suman

Next Story