ये दो सरल उपाय दिलाएंगे आपको मनचाहा नौकरी, आप भी आजमाएं

suman
Published on: 11 Nov 2017 5:26 AM GMT
ये दो सरल उपाय दिलाएंगे आपको मनचाहा नौकरी, आप भी आजमाएं
X

जयपुर: ज्योतिष शास्त्र में भाग्य की कमी के कारण मेहनत के बाद भी सफलता नहीं मिलती है। कठिन मेहनत और प्रयास से बावजूद भी सफलता में बहुत समय लगता है तो व्यक्ति कई बार निराश-हताश हो जाता है। ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में बताए गए भाग्य को प्रबल बनाने के उपाय काम आ सकता है।

यह भी पढ़ें....अगर आप भी खिलाते हैं गाय को इस तरह रोटी तो होगा सर्वनाश, जानिए कैसे?

ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के शुभ और अशुभ संयोग से जोड़कर देखा जाता है। शिव मंदिर में किए जाने वाले दो शास्त्रीय उपायों के बारे में बता रहे हैं। मान्यता के अनुसार इस उपाय को यदि किसी इंटरव्यू में जाने से पहले किया जाए तो अवश्य सफलता मिलती है।

सबसे पहले इंटरव्यू में जाने से एक दिन पहले पंचमुखी रुद्राक्ष की एक माला खरीदें। जिस दिन इंटरव्यू में जाना हो उस दिन शिव मंदिर में बैठकर 'ॐ नम: शिवाय' मंत्र का 108 बार जाप करें। अब इस माला को जेब में रखकर इंटरव्यू के लिए जाएं। यदि आपके लिए वह जॉब अच्छा होगा तो निश्चित तौर पर नियुक्ति हो जाएगी। साथ ही नियुक्ति के बाद अधिक तरक्की भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें....बाल्टी के रंग से जुड़े है वास्तु शास्त्र, जानिए भरकर रखना है या खाली?

इंटरव्यू के दिन सुबह स्नान के बाद शिव मंदिर में जनेऊ और सफेद धागा और सिंदूर लेकर जाएं। फिर शिवलिंग पर जलाभिषेक करने के बाद इस धागे को सिंदूर से रंग दें। इस धागे को अपने पास ही रखें। जहां भी इंटरव्यू है वहां कहीं भी इस धागे को बांध दें। संभव हो तो मेन गेट, सीढियां या लिफ्ट में कहीं भी बांध सकते हैं। भगवान शिव की कृपा से अवश्य सफलता मिलेगी।

suman

suman

Next Story