×

महंत ने राहुल को बताया 'अपशकुन', तो नसीमुद्दीन बोले- सपा-कांग्रेस गठबंधन एक-दूसरे को ले डूबेगी

aman
By aman
Published on: 8 Feb 2017 10:38 AM GMT
महंत ने राहुल को बताया अपशकुन, तो नसीमुद्दीन बोले- सपा-कांग्रेस गठबंधन एक-दूसरे को ले डूबेगी
X

मैनपुरी: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता महंत आदित्यनाथ ने बुधवार (8 फरवरी) को यहां रैली की। अपने संबोधन में आदित्यनाथ ने बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें कांग्रेस के लिए अपशकुन बताया। कहा, 'राहुल जहां जाएंगे, वहां कांग्रेस का सफाया हो जाएगा।'

इसी रैली में योगी ने यूपी के सीएम अखिलेश यादव पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा, 'मुझे अखिलेश पर दया आती है।' योगी ने अखिलेश यादव की तुलना 'कंस' और 'औरंगजेब' से की। आदित्यनाथ ने आगे कहा, लोगों ने सत्ता के लालच में अपने पिता को बंधक बनाया था। बता दें कि मैनपुरी में तीसरे फेज में 19 फरवरी को मतदान होने हैं।

ये भी पढ़ें ...महंत आदित्यनाथ के निशाने पर सपा, कहा- सरकार की हर योजना में दिखा जाति-धर्म का रंग

वहीं दूसरी तरफ, मैनपुरी में ही बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भी चुनावी रैली की। सिद्दीकी ने सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी सहित सपा-कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

शाह की शिकायत आयोग से करेंगे

बसपा महासचिव ने पीएम मोदी को ताली बजाने और रोने वाला बताया। सिद्दीकी बोले, 'मोदी ने अब तक 80 करोड़ के कपडे पहने हैं। वो बताएं कि ये कालाधन है या सफ़ेद।' अमित शाह के मंदिर वाले बयान पर उन्होंने कहा, कि इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे। आयोग से इनकी गिरफ़्तारी की भी मांग करेंगे।

ये भी पढ़ें ...सपा-कांग्रेस गठबंधन पर मोदी की चुटकी, कहा- डरे हुए अखिलेश को पसंद आई डूबती हुई नाव

हम तो डूबेंगे सनम तुमको भी ले डूबे

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कांग्रेस और सपा गठबंधन पर भी हमला बोला। कहा, कि 'कांग्रेस डूबता जहाज है। सपा को इनका साथ ले डूबेगा। ये कहेंगे हम तो डूबेंगे सनम तुमको भी ले डूबे।'

ये भी पढ़ें ...मायावाती ने सपा-कांग्रेस गठबंधन को बताया छलावा, कहा- मीडिया है पूरी तरह मैनेज

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story