×

सपा के मंत्री अभिषेक मिश्रा बोले- बुंदेलखंड में हुआ ऐतिहासिक मतदान, हम फिर बनाएंगे सरकार

aman
By aman
Published on: 23 Feb 2017 12:59 PM GMT
सपा के मंत्री अभिषेक मिश्रा बोले- बुंदेलखंड में हुआ ऐतिहासिक मतदान, हम फिर बनाएंगे सरकार
X

लखनऊ: अखिलेश सरकार के मंत्री अभिषेक मिश्रा ने गुरुवार (23 फरवरी) को एक प्रेस कांफ्रेंस किया। पत्रकारों से बात करते हुए अभिषेक मिश्रा ने कहा, चौथे चरण में बुंदेलखंड में ऐतिहासिक मतदान हुआ है। ऐसी खबर है कि समाजवादी पार्टी (सपा) के पक्ष में भारी मतदान हुआ है। हम एक बार फिर प्रदेश में सरकार बनाएंगे।

अभिषेक मिश्रा ने कहा, 'पिछले विधानसभा चुनाव के आधार पर भी सपा-कांग्रेस गठबंधन को ही बहुमत मिलता दिख रहा है। पीएम मोदी के यूपी की सड़कों पर गड्ढे वाले बयान पर अखिलेश सरकार के मंत्री ने कहा, सीएम ने आपको पहले ही एक्सप्रेस वे पर न्योता दिया हुआ है।सबकी गाड़ियों के टायर हवा से बात करते हैं। बावजूद इसके आपको यहां की सड़क खराब दिख रही है।'

हमारा तो काम बोलता है

सपा के मंत्री ने कहा, बीजेपी के बड़े नेता प्रदेश में जाति को बांटने वाला बयान दे रहे हैं, ये अब यूपी के लोगों को सोचना है कि वो किसको आगे बढ़ाना चाहते हैं। बीजेपी वाले धर्म, जाति के नाम पर लोगों को भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। हमारा काम बोलता है और हम सिर्फ विकास की बात करते हैं।

बुंदेलखंड में जीतेंगे 40 सीटें

अभिषेक मिश्रा ने कहा, 'चौथे चरण में सपा-कांग्रेस गठबंधन बुंदेलखंड में कम से कम 40 सीट जीतकर आ रही है। राजनैतिक दलों में गधे वाले बयान पर मिश्रा ने कहा, कि जो इंसान जीवित हैं उस पर बात होनी चाहिए। पीएम से अपील करूंगा मुद्दों को भटकाने का काम न करें। उन्होंने कहा, हम काम के बल पर एक बार फिर प्रदेश में जीतकर आ रहे हैं।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story