×

सीएम अखिलेश की घोषणाओं को पूरा बताकर अब होगी सरकार की ब्रांडिंग

By
Published on: 8 Oct 2016 10:17 AM GMT
सीएम अखिलेश की घोषणाओं को पूरा बताकर अब होगी सरकार की ब्रांडिंग
X
cm akhilesh yadav cheque dail 100 police lucknow

लखनऊः सीएम अखिलेश यादव ने सरकार बनने के बाद से ही विभिन्न विभागों में कई योजनाओं और उसके तहत कामों की घोषणा की थी। अब जब सरकार का 4.5 साल से ज्यादा समय बीत चुका है। तब अब उच्च स्तर पर इन योजनाओं को पूरा घोषित करने की कवायद चल रही है ताकि चुनाव के समय जिलों में इन्हें प्रचारित कर सरकार की ब्रांडिग की जा सके।

15 मार्च 2012 से घोषित योजनाएं होंगी पूरी

साल 2012 में अखिलेश सरकार बनने के बाद से ही सीएम ने जितनी योजनाओं की घोषणा की है। उनसे संबंधित विभागों से कहा गया है कि इसके तहत जितने भी काम कराए जाएं। उनके साइनेज (बोर्ड) लगाएं और इसके फोटोग्राफ संबंधित घोषणा के समक्ष अपलोड कराएं।

ये भी पढ़ें...CM अखिलेश लैपटॉप लाभार्थियों से करेंगे मुलाकात, पूछेंगे उनके जीवन में क्‍या आया बदला

सीएम कार्यालय को कामों के जनोपयोगी होने का प्रमाण पत्र

अपूर्ण घोषणाओं को पूरा करने के लिए जरूरी है कि सीएम की घोषणा के तहत जितने भी काम कराए जाएं। संबंधित विभाग या जिलों के प्रशासनिक अधिकारी अपने हस्ताक्षर से घोषणा को पूरा माने जाने का अनुरोध पत्र मूल फोटोग्राफ और जनोपयोगी होने का प्रमाण पत्र सीएम कार्यायल को उपलब्ध कराएं।

ये भी पढ़ें...मुकुन्द के डंक से मुसीबत में आई अखिलेश सरकार, कभी हिलाया था माया को

पूरे कामों पर लगेंगे यह साइनेज बोर्ड

सीएम की घोषणाओं से संबंधित कामों पर मुख्यमंत्री जी की घोषणा से आच्छादित कार्य के बोर्ड लगेंगे। किस कार्यदायी संस्था ने यह काम कराया है और इसकी निर्माण लागत क्या है। काम कब शुरू हुआ और कब समाप्त हो रहा है।

Next Story