×

अमनमणि त्रिपाठी को हाईकोर्ट से बड़ा झटका, चुनाव प्रचार के लिए मांगी परोल याचिका खारिज की

aman
By aman
Published on: 27 Feb 2017 8:48 AM GMT
अमनमणि त्रिपाठी को हाईकोर्ट से बड़ा झटका, चुनाव प्रचार के लिए मांगी परोल याचिका खारिज की
X

इलाहाबाद: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सोमवार (27 फरवरी) को अमनमणि त्रिपाठी को बड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने उनके परोल की अर्जी ख़ारिज कर दी है। बता दें कि अमनमणि त्रिपाठी ने चुनाव प्रचार और वोट देने के लिए परोल मांगी थी।

ये भी पढ़ें ...परोल पर छूटे अमनमणि ने निर्दलीय किया नामांकन, सपा ने टिकट दे कर वापस ले लिया था नाम

हाईकोर्ट में सोमवार को अमनमणि त्रिपाठी की परोल याचिका पर सुनवाई हुई। जिसे कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया। अमनमणि त्रिपाठी ने चुनाव प्रचार और वोट देने के लिए परोल मांगी थी। इस मामले पर हाईकोर्ट ने सुनवाई के लिए 8 मार्च की तारीख तय की है।

गौरतलब है कि अमनमणि त्रिपाठी इस वक्त पत्नी सारा की हत्या के आरोप में गाजियाबाद के डासना जेल में बंद हैं। यूपी विधानसभा चुनाव में अमनमणि त्रिपाठी महाराजगंज के नौतनवां सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वो निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में हैं।

ये भी पढ़ें ...VIDEO: सारा की मां ने दी अमनमणि को चुनौती, कहा- ”सामने आकर लड़ मरूंगी या मार दूंगी”

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story