×

वोट डालने पहुंचे अमर सिंह ने कहा- अगली बार जब मुलायम मुझसे मिलें तो अखिलेश से पूछ लें

By
Published on: 11 Feb 2017 5:05 AM GMT
वोट डालने पहुंचे अमर सिंह ने कहा- अगली बार जब मुलायम मुझसे मिलें तो अखिलेश से पूछ लें
X

गाजियाबाद: समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने साहिबाबाद विधानसभा सीट के लिए हो रहे चुनाव में वोट डाला। वोट डालने पहुंचे अमर सिंह ने इस मौके पर सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के बारे में भी खुलकर बातें की। अमर सिंह ने कहा कि अभी मेरी हालत 'इधर कुआं, उधर खाई' जैसी हो गई है।

अमर सिंह ने कहा कि मैं भारत का नागरिक हूं और आज मैंने अपने सबसे ज्यादा शक्तिशाली हथियार यानी कि वोट का प्रयोग किया है। अब ये हथियार किसके लिए प्रयोग किया है, वह तो नहीं बता सकता। मुलायम सिंह यादव से दूरियां बढ़ने के सवाल पर अमर सिंह ने कहा कि 'अगर मैं उनसे मिलता हूं, तो अखिलेश यादव कहते हैं कि मैंने उन्हें भड़का दिया है और अगर नहीं मिलता हूं, तो मीडिया उनसे मेरी दूरियां बताती है। इसलिए मेरा कहना है कि अगली बार जब भी मुलायम सिंह यादव मुझसे मिलें, तो पहले वह समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से पूछकर ही मिलें इससे कोई परेशानी ही नहीं होगी।

आगे की स्लाइड में जानिए क्यों अमर सिंह ने कहा 'दी गई हैं मुझे भद्दी गालियां'

अमर सिंह ने कहा कि हम जिस देश में रहते हैं, वहां बड़े-बुजुर्गों का सम्मान किया जाता है, न कि अपमान। सत्ता के ही चलते पिता के सम्मान में भगवान राम वनवास चले गए, श्रवन कुमार ने भी माता-पिता की सेवा की अखिलेश यादव को टारगेट करते हुए अमर सिंह ने कहा कि मुझे मां-बहन की गालियां दी गईं। मेरी छवि एक विलेन की तरह पेश की गई।

खुद को वनवास भेजे जाने पर उनका कहना है कि वनवास उन्हें भेजा जाता है, जिनका बिजनेस पॉलिटिक्स है, मेरा तो केवल बिजनेस है और मैं वही कर रहा हूं। यह मेरा वनवास नहीं है।

Next Story