×

अमित शाह बोले- राहुल से मां तो अखिलेश से बाप परेशान, अब इन दोनों के साथ से यूपी मुहाल

भारतीय जतना पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में 2 युवा घूम-घूम कर प्रचार कर रहे हैं। लेकिन एक तरफ राहुल से खुद उनकी मां सोनिया और अखिलेश से उनके पिता मुलायम परेशान हैं

sujeetkumar
Published on: 25 Feb 2017 12:43 PM GMT
अमित शाह बोले- राहुल से मां तो अखिलेश से बाप परेशान, अब इन दोनों के साथ से यूपी मुहाल
X

अंबेडकरनगर: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में 2 युवा घूम-घूम कर प्रचार कर रहे हैं। लेकिन एक तरफ राहुल से खुद उनकी मां सोनिया और अखिलेश से उनके पिता मुलायम परेशान हैं, और अब इन दोनों से यूपी की जनता परेशान है। यूपी के अकबरपुर के अलावा उन्होंने कुशीनगर में भी अपमी चुनवी रैली की।

और क्या बोले अमित शाह

सभा में उन्होंने अखि‍लेश बाबू बोलते हुए कहा कि अखिलेश कहते है यूपी में उनका काम बोलता है। मैं भी मानता हूं उन्होंने हत्या करने, बलात्कार, चोरी-डकैती जैसी घटनाओं में यूपी को नंबर वन बना दिया है। सपा-बसपा ने यूपी में गाय, बैल और भैंस के खून की नदियां बहा दी है। नदियां हम भी बहाना चाहते हैं, लेकिन खून की नहीं दूध-घी की।

राहुल पर साधा निशाना

राहुल बाबा का पहले नारा था 27 साल यूपी बेहाल और अब बोलते हैं, 17 साल यूपी बेहाल। बाकि के 10 साल कहां खा गए। बस्ती की एक सभा में राहुल ने बोला था कि यूपी में बेरोजगारी बढ़ी है, युवाओं को नौकरी नहीं मिली। अगर उनकी सरकार आएगी तो बेरोजगारी कम होगी। यह बोलने में वो शायद भूल गए कि वो जिस सरकार पर सवाल उठा रहे हैं वो उनकी दोस्त सपा है। राहुल मोदी से ढाई साल के काम का हिसाब मांगते हैं, मैं उनसे 60 साल का हिसाब मांगता हूं। वो जवाब दें कि नेहरू, इंदिरा, राजीव और सोनिया ने क्या किया।

गठबंधन करके सपा सरकार ने हार स्वीकार कर ली है। अखिलेश के काम नहीं कारनामे बोलते हैं। पूर्वांचल की 19 चीनी मिलों को शुरू कराने का प्लान है। बीजेपी की सरकार बनने पर लघु और सीमांत किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story