×

सपा के पूर्व मंत्री अनीस मंसूरी बोले- अखिलेश यादव बचकानी हरकत करने वाला छोटा मोदी

By
Published on: 17 Feb 2017 4:23 AM GMT
सपा के पूर्व मंत्री अनीस मंसूरी बोले- अखिलेश यादव बचकानी हरकत करने वाला छोटा मोदी
X

अनीस मंसूरी

महोबा: महोबा में धर्म और जातिगत आधार पर चुनावी समीकरण तेजी से फिट किए जा रहे हैं। हाल ही में सपा छोड़कर बीएसपी में शामिल हुए पूर्व राज्य मंत्री और पसमांदा समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीस मंसूरी के लिए महोबा जनपद की चरखारी विधानसभा में पसमांदा समाज का वोट बैंक खाफी मायने रखता है। इसी के मद्देनजर अनीस मंसूरी ने क़स्बा जैतपुर में बीएसपी प्रत्याशी जीतेन्द्र मिश्रा के समर्थन में एक चुनावी जनसभा की, जिसमे मंसूरी समाज सहित पसमांदा के लोगों से बीएसपी के प्रत्याशी को जीतने की अपील भी की गई। अपने भाषण में बोलते हुए अनीस मंसूरी सपा पर हमलावर नजर आए। कभी इसी सपा में रहकर सत्ता सुख भोग चुके अनीस मंसूरी ने अखिलेश यादव को बचकानी हरकत करने वाला तक करार दे डाला। यही नहीं उन्होंने कहा कि अखिलेश छोटा मोदी है।

बुंदेलखंड के महोबा में चौथे चरण में मतदान होना है। सभी दल के प्रत्याशी अपनी जीत को सुनिश्चित करने में जुटे हुए हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने महोबा में जनसभा की। तो चरखारी विधानसभा में पूर्व राज्य मंत्री और पसमांदा समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीस मंसूरी ने भी जैतपुर कस्बे में एक चुनावी जनसभा कर बीएसपी प्रत्याशी जितेन्द्र मिश्रा के सर्मथन में मंसूरी और पसमांदा के लोगों से जिताने की अपील की। इस मौके पर पसमांदा समाज के सैकड़ों लोग उन्हें सुनने के लिए मौजूद रहे।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या-क्या बोले अनीस मंसूरी

अनीस मंसूरी

दरअसल ये वही अनीस मंसूरी हैं, जो सपा सरकार में पूर्व राज्य मंत्री रहे और सपा के कसीदे पढ़ते रहे हैं। इन्होंने मंसूरी समाज और पसमांदा को सपा से जोड़ने का काम किया। पर हाल ही में सपा छोड़कर बीएसपी में शामिल हुए। अनीस मंसूरी अब सपा और अखिलेश यादव को कोसते नजर आ रहे हैं। अनीस मंसूरी ने अखिलेश यादव पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अखिलेश बचकानी हरकत करते हैं। अपने भाषण में कहा कि 'अखिलेश यादव ने अकेले ही कांग्रेस से गठबंधन कर लिया और कहा कि यूपी को ये साथ पसंद है। ये इनकी बचकानी हरकत है। अखिलेश ने ही प्रदेश में दंगे कराए। इनकी हरकतें मोदी से भी बड़ी हैं। ये अखिलेश छोटे मोदी हैं।'

Next Story