×

अनिल दुबे का आरोप, धोखेबाजी करने में भाजपा को महारथ हासिल

धानमंत्री  को किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह का नाम लेने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि वे अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में चौ साहब के जन्म दिवस या पुण्य तिथि पर कभी किसान घाट जाकर दो पुष्प चढाने की जरूरत भी नहीं समझी

Shreedhar Agnihotri
Published on: 28 March 2019 1:55 PM GMT
अनिल दुबे का आरोप, धोखेबाजी करने में भाजपा को महारथ हासिल
X

लखनऊ : राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे का आरोप है कि धोखेबाजी करने में भाजपा को महारथ हासिल है। जिन प्रधानमंत्री को सराब और शराब में अन्तर नहीं मालूम वे सपा बसपा रालोद गठबंधन को सराब की संज्ञा दे रहे हैं जिसका अर्थ धोखेबाजी होता है । धोखेबाजी करने में भाजपा को महारथ हासिल हैं और वहीं वो फिर देश की जनता से करना चाहते हैं। सरकार भले अपने वादे भूल गयी हो लेकिन देश की जनता को सब याद है और जिसका जवाब 2019 के लोकसभा चुनाव में मय सूद ब्याज के देगी।

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने मेरठ में भाजपा की चुनावी रैली में प्रधानमंत्री द्वारा दिये गये भाषण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा है कि उन्होंने जिस तरह से अपना सम्बोधन सपा बसपा और रालोद पर केन्द्रित रखा उससे यह स्पष्ट हो गया है कि प्रधानमंत्री पूरी तरीके से हताश और निराश हो चुके है और उ0प्र0 में सपा बसपा और रालोद गठबंधन की लहर देखकर घबरा गये हैं और हताषा में अपने पद की गरिमा के विपरीत बयानबाजी कर रहे हैं।

दुबे ने कहा कि प्रधानमंत्री को किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह का नाम लेने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि वे अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में चौ साहब के जन्म दिवस या पुण्य तिथि पर कभी किसान घाट जाकर दो पुष्प चढाने की जरूरत भी नहीं समझी और तो और जीवन पर्यन्त जिस आवास पर चै0 साहब रहे उसे उनका स्मारक बनाने की बजाय जबरिया खाली करा लिया गया।

Shreedhar Agnihotri

Shreedhar Agnihotri

Next Story