×

ओवैसी बोले- बाप-बेटे ने दिया मुस्लिमों को धोखा, 'काम बोलता है' सिर्फ कोरी बकवास

aman
By aman
Published on: 7 Feb 2017 12:56 PM GMT
ओवैसी बोले- बाप-बेटे ने दिया मुस्लिमों को धोखा, काम बोलता है सिर्फ कोरी बकवास
X

संभल: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार (7 फरवरी) को प्रत्याशी और पूर्व सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के पोते जियाउर्रहमान बर्क के समर्थन में जनसभा करने संभल पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने कहा, 'अखिलेश और मुलायम एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों ने मुस्लिमों को धोखा दिया है। मुलायम सिंह खुद कहते हैं कि उनका बेटा मुस्लिम विरोधी है। सरकार ने मुस्लिमों को आरक्षण देने के कई वादे किए थे, लेकिन उनपर अमल नहीं किया। धोखा हमेशा मुसलमानों के साथ होता है।'

सपा सरकार में सिर्फ यादवों का विकास हुआ

ओवैसी ने आगे कहा कि 'सीएम अखिलेश यादव कहते हैं विकास बोलता है, काम बोलता है। यह सिर्फ कोरी बकवास है। सपा सरकार में सिर्फ यादवों का विकास हुआ है, मुस्लिमों का नहीं।' ओवैसी ने कहा, अखिलेश कहते हैं कि यूपी में उन्होंने अच्छी सड़कें बनवाई हैं, लेकिन मैं यहां आया हूं तो सड़क पर सिर्फ गड्ढे ही गड्ढे मिले।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

अखिलेश दें मेरे सवालों का जवाब

असदुद्दीन ओवैसी आगे बोले, संभल के जिला अस्पताल से डॉक्टर नदारद रहते हैं। गरीबों का हक उन्हें नहीं मिल रहा है। अखिलेश यादव जब 12 तारीख को संभल आएंगे तो मेरे सवालों का जवाब दें।' ओवैसी ने आगे कहा, 'मैं आपसे भीख मांगने आया हूं कि जियाउर्रहमान बर्क को भारी बहुमत से जिताएं। मैं वादा करता हूं संभल की जनता के साथ मरते दम तक साथ रहूंगा।'

क्या बोले प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क ?

ओवैसी के बाद प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क ने कहा कि 25 साल से सपा और बसपा मुस्लिमों का शोषण करती आई है। मेरे दादा डॉ शफीकुर्रहमान मायावती और मुलायम के आगे कभी नहीं झुके। हम सिर्फ अपने अल्लाह से डरते हैं। मुझे अगर विधानसभा पहुंचाने का काम किया तो मैं मुस्लिमों की आवाज उठाता रहूंगा।

क्या बोले डॉ शफीकुर्रहमान बर्क?

पूर्व सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के मुताबिक, उन्होंने हमेशा अपनी कौम से साथ वफादारी निभाई है। मुसलमानों का मकसद जुल्म के खिलाफ लड़ना है। शफीकुर्रहमान बर्क ने सपा के पूर्व सांसद इकबाल महमूद पर भी निशाना साधा और कहा कि वो लीडर नहीं, गीदड़ हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story