×

चुनाव प्रचार के दौरान BJP विधायक जगन प्रसाद पर हमला, बाल-बाल बचे, सपा नेता पर आरोप

aman
By aman
Published on: 7 Feb 2017 11:20 AM GMT
चुनाव प्रचार के दौरान BJP विधायक जगन प्रसाद पर हमला, बाल-बाल बचे, सपा नेता पर आरोप
X

आगरा: न्यू आगरा थानाक्षेत्र के बल्केश्वर गुम्मट में मंगलवार (7 फरवरी) को करीब 11 बजकर 40 मिनट पर बीजेपी विधायक जगन प्रसाद गर्ग चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस दौरान क्षेत्र के ही विमल गुप्ता नाम के स्थानीय सपा नेता ने अपने साथियों के साथ विधायक के प्रचार का विरोध किया।

इसके बाद सपा नेता ने साथियों समेत बीजेपी विधायक पर हमला बोल दिया। वहां मौजूद स्थानीय लोगों और बीजेपी समर्थकों ने विधायक को बचाया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। इसके बाद विधायक और उनके समर्थक आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर ही धरने पर बैठ गए।

क्या बोले विधायक?

इस पूरे मामले पर विधायक जगन प्रसाद ने बताया कि प्रचार के दौरान उनकी लोकप्रियता से विरोधी घबरा गए हैं। इस वजह से सपा नेता ने गुंडों के साथ मिलकर उनपर हमला किया। जब कब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, तब तक वो धरने से नहीं उठेंगे।

जगन को मिला कुंदनिका का साथ

वहीं, निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने वाली कुंदनिका शर्मा ने भी विधायक जगन प्रसाद के ऊपर हुए हमले के बाद निंदा की और धरने पर बैठ गईं। उनका कहना है कि जगन उनके भाई हैं। सपा की गुंडागर्दी के वो खिलाफ हैं और जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो जाते तब तक वो धरने पर विधायक के साथ ही बैठेंगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story