आजम खान बोले- मुझे चाय बनानी आती है और ड्रम भी बजा लेता हूं, अब तो PM बना दो

aman
By aman
Published on: 18 Oct 2016 10:48 AM GMT
आजम खान बोले- मुझे चाय बनानी आती है और ड्रम भी बजा लेता हूं, अब तो PM बना दो
X

azam

सहारनपुर/ मुजफ्फरनगर: अपने विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियां में रहने वाले सपा सरकार में मंत्री आजम खान ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर तंज कसा। आजम खान ने कहा, 'भाई मुझे चाय बनानी आती है और मैं ड्रम भी बजा लेता हूं, अब तो मुझे देश का प्रधानमंत्री बना दो।'

खाते में 25-25 लाख भिजवा दूंगा

आजम यहीं नहीं रुके कहा, 'अगर मुझे प्रधानमंत्री बना दोगे तो उत्तर प्रदेश ही नहीं देश के हर नागरिक के खाते में 25-25 लाख भिजवा दूंगा।' गौरतलब है कि ये बातें आजम खान ने मंगलवार को सहारनपुर के जनमंच सभागार में ई-रिक्शा वितरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।

'तलाक की बात वो करें, जिनकी बीवी हो'

सपा सरकार के केबिनेट मंत्री ने तीन तलाक मुद्दे पर बीजेपी और आरएसएस नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'तलाक की बात वो करें, जिनकी बीवी हो। गुजरात में महिलाओं पर अत्याचार करने वाले और खुद शादीशुदा होते हुए भी तलाक जैसा जीवन जीने वालों को तलाक की बात कहने का अधिकार नहीं है।'

बादशाह झूठ नहीं बोलता

आजम ने पीएम मोदी का नाम लिए बिना हमला जारी रखा। उन्होंने कहा, 'अच्छे दिन का सपना दिखाने वाले खुद तो बादशाह बन गए लेकिन 60 फीसदी आबादी को भरपेट खाना अब भी नहीं मिल रहा है। बादशाह कभी झूठ नहीं बोलता है और जो बोलता है वह बादशाह नही होता है।'

मोदी के इशारे पर काम कर रही मीडिया

आजम ने कहा, मोदी के इशारे पर चल रही मीडिया प्रदेश सरकार की अच्छी योजनाओं का प्रचार-प्रसार करने में सहयोग नहीं कर रही। हालात ये हैं कि समाजवादी पार्टी में किसी को छींक भी आ जाए तो मोदी के इशारे पर हर चैनल पर वह छींक दिखाई जा रही है। ऐसे में जनता को चाहिए कि वह चैनल देखना बंद कर दे। क्योंकि इन सभी चैनल के प्रबंध तंत्र मोदी के एजेंट के रूप में काम कर रहे है।

सहारनपुर में भी वितरित किया ई-रिक्शा

-सहारनपुर के बाद आजम खान ने मुजफ्फरनगर में भी गरीब बेरोजगारो को ई-रिक्शा वितरित किया।

-इस दौरान उन्होंने कई योजनाओ का शिलान्यास भी किया।

-मीडिया से बात करते हुए संभल के शहीद जवान के बारे में उन्होंने कहा कि जो भी शहीद परिवार की मांग होगी वह पूरी की जाएगी।

रामायण म्यूजियम पर कसा तंज

अयोध्या में बीजेपी द्वारा रामायण म्यूजियम बनवाने की बात पर तंज करते हुए आजम खान ने कहा कि ये काम वो ही कर सकते है जो कानून नहीं मानते। मऊ में उनके खिलाफ हुए परिवाद पर उन्होंने कहा कि कुछ होगा टैब ही तो जमाना पहचानेगा।

मैं तो प्रधानमंत्री होना चाहता हूं

वहीं 2017 के चुनाव में समाजवादी पार्टी से सीएम के नाम पर चल रही नूरा कुश्ती पर आजम खान ने चुटकी लेते हुए कहा कि दो ही नाम थे सीएम के लिए मैंने अपना नाम वापस ले लिया अब -आप ही बताओ कौन बचा, मैं तो प्रधानमंत्री होना चाहता हूं।

आगे की स्लाइड्स में देखें कार्यक्रम की सभी तस्वीरें ...

azam-1

azam-2

azam-3

azam-5

azam-7

azam-6

azam-8azam-10

आगे की स्लाइड्स में देखिए मुजफ्फरनगर के प्रोग्राम की फोटोज

azam-khan-01

azam-khan-02

azam-khan-03

azam-khan-04

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story