×

बीजेपी टिकट बंटवारे को लेकर दो गुटों में बंटी, कार्यकर्ताओं ने फूंका केंद्रीय मंत्री का पुतला

sujeetkumar
Published on: 18 Jan 2017 9:54 AM GMT
बीजेपी टिकट बंटवारे को लेकर दो गुटों में बंटी, कार्यकर्ताओं ने फूंका केंद्रीय मंत्री का पुतला
X

नोएडा: एक तरफ जहां टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस पार्टी में असमंजस की स्थिति बनी हुई है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी में भी टिकट बंटवारे को लेकर बगावत देखने को मिल रही है। बुधवार को बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने डीएनडी पर केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनका पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों का आरोप है, कि गौतमबुद्धनगर से बीजेपी के सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा कार्यकर्ताओं और नेताओं को नजरअंदाज कर बाहरी लोगों को टिकट दे रहे है। जिसको लेकर कार्यकर्ता अब इस बात का विरोध कर रहे हैं।

टिकट काटे नहीं तो हो जाएंगे बागी

प्रदर्शन करने वाले लोगों ने ऐलान किया है, कि अगर दादरी व जेवर से घोषित प्रत्याशियों का टिकट काट कर स्थानीय नेताओं को नहीं दिया गया, तो कार्यकर्ता बीजेपी के खिलाफ प्रचार करेंगे और घर-घर जाकर बीजेपी को वोट ना देने की अपील करेंगे।

बीजेपी दो गुटों में बंटी

बीजेपी ने अपनी पहली सूची जारी करते हुए जेवर से ठाकुर धीरेंद्र सिंह को टिकट दिया है। जो हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए है। वहीं दादरी विधानसभा से तेजपाल गुर्जर को टिकट दिया गया है। जबकि दादरी से बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे नवाब सिंह नागर टिकट की मांग कर रहे थे। नवाब सिंह नागर की दादारी में अच्छी पेठ भी है। ऐसे में बीजेपी दो गुटों में बंट चुकी है। यहां कार्यकर्ता डॉ. महेश शर्मा पर आरोप लगा रहे हैं, कि वह एक तरफा पार्टी चला रहे है।

दिल्ली की तरफ किया कूच

पुतला फूंकने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली की तरफ कूच किया। जहां बीजेपी मुख्यालय जाकर अपना विरोध दर्ज कराएंगे। नोएडा की वर्तमान विधायक विमला बाथम बीजेपी की है। लेकिन अटकले लागई जा रही है, कि उनका नाम लिस्ट से हटा दिया गया है। वहीं अब पंकज सिंह के नाम का एलान किया जा सकता है। ऐसे में यहां के गुट भी बीजेपी के विरोध में आ सकते है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story