×

मंच से दहाड़ते हुए मौर्या ने कहा- चुनाव में साइकिल पंचर हो गई और हाथी बेहोश हो गया

sujeetkumar
Published on: 15 Feb 2017 6:05 AM GMT
मंच से दहाड़ते हुए मौर्या ने कहा- चुनाव में साइकिल पंचर हो गई और हाथी बेहोश हो गया
X

बाराबंकी: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने मंच से सपा सरकार को ललकारते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही समाजवादी पार्टी के लोगों पर असली केस दर्ज किए जाएंगे, और आधी समाजवादी पार्टी जेल के अंदर होगी। केशव प्रसाद मौर्या ने बुधवार (15 फरवरी) को बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा में आयोजित चुनावी जनसभा के दौरान समाजवादी पार्टी, बसपा और कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें...यूपी चुनाव: दूसरे फेज में 11 जिलों की 67 सीटों के ल‍िए वोटिंग जारी, अब तक 10.75% मतदान

मंच पर दहाड़ते हुए दिखे- केशव प्रसाद मौर्या

उन्होंने अपने भाषण के दौरान मंच से कहा कि सपा सरकार में बाजेपी के कार्यकर्तावों और जनता पर फर्जी केस दर्ज करवाएं गए हैं। बीजेपी की सरकार बनते ही समाजवादी पार्टी के लोगों के खिलाफ असली मुकदमे दर्ज किए जाएंगे और आधे समाजवादी पार्टी के लोग जेल में होंगे। मौर्या बाराबंकी जिले की कुर्सी विधानसभा में अपने उम्मीदवार सकेंद्र वर्मा के पक्ष में जनता को संबोधित कर लोगों से उन्हें जिताने की अपील कर दहाड़ते हुए दिखे।

यह भी पढ़ें...यूपी चुनाव 2017: मुरादाबाद में DM ने डाला वोट, दिव्यांग की मदद करते हुए दिखे

चुनाव में साइकिल पंचर हो गई

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा इस विधानसभा चुनाव में साइकिल पंचर हो गई, और हाथी बेहोश हो गया है। पीएम नरेंद्र मोदी के एक फैसले ने भ्रष्टाचारियों का काला धन बाहर कर दिया। जिससे सपा, बसपा और कांग्रेस खफा हो गई। जनता को वोट बेचकर जो नोट इकट्ठा किए थे। जो एक फैसले से सब तबाह हो गया। जिसके बाद बहन जी का हाथी भैस के बच्चे से भी छोटा हो गया।

यह भी पढ़ें...आज जनता चुनेगी उत्तराखंड की सरकार, सीएम हरीश रावत के सामने बड़ी चुनौती

साइकिल को राहुल की बैसाखी की जरूरत पड़ गई

उन्होंने अखिलेश सरकार की मेट्रो योजना पर भी सवालिया निशान लगाते हुए कहा हाई कोर्ट ने अखिलेश सरकार से सवाल किया है, जब मेट्रो चलने लायक नहीं है, तो सरकारी विज्ञापन क्यों दिया क्यों उद्धाटन किया। मौर्या ने कहा अब साइकिल को राहुल की बैसाखी की जरूरत पड़ गई है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story