×

श्रीकांत शर्मा बोले- मायावती की बौखलाहट बताती है उनका एडवांस लिया रुपए भी खराब हुआ

aman
By aman
Published on: 22 Nov 2016 3:12 PM GMT
श्रीकांत शर्मा बोले- मायावती की बौखलाहट बताती है उनका एडवांस लिया रुपए भी खराब हुआ
X

फिरोजाबाद: भारतीय जनता पार्टी की (बीजेपी) की परिवर्तन यात्रा मंगलवार को फिरोजाबाद होकर गुजरी। इस दौरान के बीजेपी प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने नोटबंदी पर पार्टी के विचार रखे। साथ ही उन्होंने विपक्षियों पर भी जमकर चुटकी ली।

मायावती की बौखलाहट कुछ और बयां कर रही

श्रीकांत शर्मा ने कहा, हमने तय किया है कि जिन लोगों ने भ्रष्टाचार से धन अर्जित किया है उनके ऊपर ये प्रहार है। लेकिन कुछ राजनीतिक पार्टियां बौखलाई हुई है। मायावती जी की बौखलाहट से तो यही लगता है कि उन्होंने टिकटों के बदले जो पैसा एडवांस ले रखा था वो अब खराब हो गया है।

अखिलेश यादव पर भी निशाना

श्रीकांत शर्मा ने यूपी के सीएम पर भी निशाना साधते हुए कहा, 'अखिलेश जी इसलिए बौखलाए हुए हैं क्योंकि उन्होंने भू माफिया और खनन माफियाओं के माध्यम से जो धन जमा किया था वो समाप्त हो गया।'

70 साल का सब खाया-पीया निकाल रहे हैं

बीजेपी नेता ने कहा, 'राहुल गांधी इसलिए परेशान हैं क्योंकि उन्होंने पहले जो विदेशों में पैसा जमा कर रखा था वह अब काम नहीं आएगा। साथ ही इसलिए भी परेशान हैं कि हम 70 साल का सब खाया-पीया निकाल रहे हैं।

कांग्रेस राज में लूट मची थी तो सपा-बसपा चुप क्यों थे

श्रीकांत शर्मा ने कहा, मेरा मानना है कि जो लोग आमजन की बात कर रहे हैं मैं उनसे सवाल पूछना चाहता हूं कि जब सोनिया और राहुल की सरकार इस देश के खजाने को लूट रही थी तो अखिलेश यादव, मायावती, अरविन्द केजरीवाल आदि नेता चुप क्यों थे। क्योंकि आपने तो लाइसेंस दिया हुआ था देश को लूटने का। ये जुगलबंदी थी कांग्रेस, सपा और बसपा की। कांग्रेस देश को लूटेगी तो ये केंद्र में उसको समर्थन देंगे। और सपा बसपा प्रदेश को लूटती है तो कांग्रेस का इनको समर्थन मिलेगा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story