×

BJP नेता का विवादित बयान कहा- प्रियंका हैं 'पुरानी फाइल', चुनाव में धो-पोंछ कर निकाला जाता है

sujeetkumar
Published on: 4 Feb 2017 9:34 AM GMT
BJP नेता का विवादित बयान कहा- प्रियंका हैं पुरानी फाइल, चुनाव में धो-पोंछ कर निकाला जाता है
X

लखनऊ: विधानसभा चुनाव में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। कुछ दिनों पहले ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता विनय कटियार कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी पर एक बेतुका बयान देखर सुर्खियों में आए थे। लेकिन इस मामले के ठंडा होने से पहले ही एक और बीजेपी नेता ने प्रियंका पर विवादित बयान दिया है। बीजेपी प्रत्याशी विद्यासागर सोनकर ने प्रियंका की तुलना किसी दफ्तर की पुरानी फाइल से की, जो काम खत्म होने के बाद दफ्तर में फिर दाखिल कर दी जाती है।

कांग्रेस वाले प्रियंका को धो-पोंछ कर बाहर निकालते है- सोनकर

बीजेपी नेता और गाजीपुर की सैदपुर सीट से विधायक रहे सोनकर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि जब चुनाव आता है, तब कांग्रेस वाले प्रियंका को धो-पोंछ कर बाहर निकाल देते हैं और फिर चुनाव खत्म होने पर उनको दफ्तर में दाखिल कर दिया जाता हैं।

यह भी पढ़ें ... कटियार के बयान पर पोस्टर वार शुरू, प्रियंका की तुलना ‘दुर्गा’ से, बताया शक्ति का अवतार

गठबंधन के बाद राहुल अखिलेश की गोद में बैठ गए

कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच हुए गठबंधन को लेकर सोनकर ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव एक-दूसरे को पसंद नहीं करते, लेकिन फिर भी राहुल अखिलेश की गोद में बैठ गए हैं। जिस कांग्रेस के नेतृत्व में आजादी की लड़ाई लड़ी गई, आज वह पार्टी कुछ सीटों के लिए समाजवादी जैसी पार्टी की गोद में बैठी हुई है।

यह भी पढ़ें ...कटियार के बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- ये बयान BJP की मानसिकता दिखाता है

'चढ़ गुंडों की छाती पर, बटन दबाओ हाथी पर'

बसपा सुप्रीमो मायावती पर सोनकर ने जवाबी वार करते हुए कहा कि पिछली बार के चुनावों में मायावती ने नारा दिया था 'चढ़ गुंडों की छाती पर, बटन दबाओ हाथी पर'... लेकिन वह नारा कुछ बदला हुआ नजर आ रहा है। जो बदल कर 'गुंडे चढ़ गए हाथी पर, गोली मारेंगे छाती पर' हो गया है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story