×

योगी को UP का CM बनाने के लिए चल रहा मन्नतों का दौर, किसी ने चढ़ाई चादर तो किसी ने किया रुद्राभिषेक

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की एतिहासिक जीत के बाद अब सीएम कैंडिडेट को लेकर चल रहे माथा पच्ची के बीच गोरखपुर से संसद योगी आदित्यनाथ के समर्थको ने शुक्रवार (17 मार्च) को हवन पूजन का दौर शरू कर दिया है। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा और हिंदू युवा वहानी के कार्यकर्ताओं ने योगी को मुख्यमंत्री बनाने पूजा अर्चना की।

sujeetkumar
Published on: 17 March 2017 9:51 AM GMT
योगी को UP का CM बनाने के लिए चल रहा मन्नतों का दौर, किसी ने चढ़ाई चादर तो किसी ने किया रुद्राभिषेक
X

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ऐतिहासिक जीत के बाद अब सीएम कैंडिडेट को लेकर चल रही माथा पच्ची के बीच गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाने के लिए समर्थकों ने शुक्रवार (17 मार्च) को हवन पूजन और दरगाह जाकर चादर पोशी कर दुआ मांगी। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने भोले नाथ की आराधना कर रुद्राभिषेक किया।

दरगाह पर चादर पोशी कर योगी को सीएम बनाए जाने की दुआ मांगी

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को तोता मैना शाह दरगाह पर चादर पोशी कर योगी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने की दुआ मांगी। कार्यकर्ताओं ने पोस्टर के माध्यम से या खुदा योगी को सीएम बना दो हेमा योगी को सीएम बना दो जैसे नारों के साथ सबका साथ सबका विकास के साथ योगी को सीएम बनाने के लिए दरगाह पर चादर चढ़ाई।

योगी ने पार्टी को पूर्ण बहुमत दिलाने का काम किया

मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इरफान अहमद ने कहा कि पार्टी जब तक योगी को सीएम घोषित नहीं कर देती है, तब तक उनका यह अभियान जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ को सीएम बनने के बाद प्रदेश का विकास होगा तथा सभी वर्ग एवं धर्म के लोग सुरक्षित रहेंगे भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसी जाएगी तथा अपराधी जेलों के अंदर होंगे। योगी ने विधानसभा चुनाव में पार्टी के पक्ष में जमकर प्रचार किया है, दिन रात एक कर योगी ने पार्टी को पूर्ण बहुमत दिलाने का काम किया है।

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मुक्तेश्वर नाथ मंदिर में योगी के लिए पूजा की

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मुक्तेश्वर नाथ मंदिर में योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने के लिए रुद्राभिषेक का आयोजन किया गया। शिव की आराधना करते हुए हिंदू युवा वाहानी के मंडल प्रभारी संतोष वर्मा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने के लिए बाबा मुक्तेश्वर नाथ जी का रुद्राभिषेक और पूजन अर्चना की गई है।योगी समर्थकों का कहना है कि यूपी जैसे बड़े राज्य में योगी जैसा कर्मठ सीएम के रूप में एक अच्छा शासन दे सकते है।

आगे की स्लाइड में देखने कुछ और फोटोज ...

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story