×

BJP सांसद के निशाने पर पार्टी के तीन नेता, लगाए संगीन आरोप, मची खलबली

समाजवादी पार्टी की अंतर्कलह के बाद अब बीजेपी की राजनीति में विधानसभा चुनाव से पहले हड़कंप मच गया है। फतेहपुरसीकरी से बीजेपी एमपी चौधरी बाबूलाल ने अपनी ही पार्टी के तीन वरिष्ठ नेताओं पर सीधा हमला किया है। पीएम नरेंद्र मोदी की नवंबर में आगरा में होने वाली रैली की तैयारियों में जुटी बीजेपी में चौ. बाबूलाल के एक वायरल हुए वीडियो से खलबली मच गई है।

tiwarishalini
Published on: 1 Nov 2016 8:59 PM GMT
BJP सांसद के निशाने पर पार्टी के तीन नेता, लगाए संगीन आरोप, मची खलबली
X

आगरा: समाजवादी पार्टी की अंतर्कलह के बाद अब बीजेपी की राजनीति में विधानसभा चुनाव से पहले हड़कंप मच गया है। फतेहपुर सीकरी से बीजेपी एमपी चौधरी बाबूलाल ने अपनी ही पार्टी के तीन नेताओं पर सीधा हमला किया है। पीएम नरेंद्र मोदी की नवंबर में आगरा में होने वाली रैली की तैयारियों में जुटी बीजेपी में चौ. बाबूलाल के एक वायरल हुए वीडियो से खलबली मच गई है।

दरअसल बीजेपी एमपी चौधरी बाबूलाल का वीडियो मंगलवार को वायरल हो गया। इसमें वह साफ कहते नजर आ रहे हैं कि बीजेपी के पूर्व एमएलए उदयभान सिंह, राजकुमार चाहर और पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक राना ने 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का विरोध किया था, अगर विधानसभा चुनाव में उन्हें टिकट मिलता है तो वह और फतेहपुर सीकरी की जनता उनका कड़ा विरोध करेगी।

यह भी पढ़ें ... BJP सांसद का आपत्तिजनक बयान, कहा- राहुल को खुद पता नहीं, किसकी हैं पैदाइश

बीजेपी एमपी चौधरी बाबूलाल का कहना है कि इन तीनों ने 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का विरोध और सपा-बसपा का समर्थन किया था। उन्होंने तीनों के बारे में पार्टी संगठन और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई को अवगत कराकर कार्रवाई करने की मांग की थी।

जब इस वीडियो के बारे में बाबूलाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि 'हां, मैंने ऐसा कहा है। लोकसभा चुनाव के दौरान तीनों नेताओं की भूमिका के बारे में पार्टी नेतृत्व को अवगत करा दिया है। वहीं बीजेपी सूत्रों की माने तो बीजेपी एमपी बाबूलाल अपने बेटे को फतेहपुर सीकरी से चुनाव लड़वाना चाहते हैं और ये तीनों नेता प्रमुख दावेदार हैं। जिस कारण उन्होंने ये संगीन आरोप लगाए हैं।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story