योगी आदित्यनाथ बोले- सपा-बसपा की वजह से ही यूपी है असुरक्षित

मोतीबाग पहुंचे महंत योगी आदित्य नाथ ने सोमवार को बीजेपी की जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने यूपी को असुरक्षित बताया। उन्होंने बसपा, सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उनका कहना है कि बुलंदशहर में सामुहिक गैंगरेप की घटना होती है और यूपी की सरकार यहां दंगा भी करवाती है।

priyankajoshi
Published on: 30 Jan 2017 4:33 PM GMT
योगी आदित्यनाथ बोले- सपा-बसपा की वजह से ही यूपी है असुरक्षित
X

बुलंदशहर : बीजेपी एमपी योगी आदित्यनाथ ने सोमवार (30 जनवरी) को बुलंदशहर के मोतीबाग में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने यूपी को असुरक्षित बताया। उन्होंने बसपा, सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उनका कहना है कि बुलंदशहर में गैंगरेप की घटना होती है और यूपी की सरकार यहां दंगा भी करवाती है। चाहे वो समाजवादी पार्टी की सरकार हो या बसपा की। इन सब ने 14-15 सालों में यूपी की राजनीति का अपराधीकरण और राजनीतिकरण किया है। अपराध का व्यवसायीकरण करके इन्होंने पेशेवर अपराधियों को राजनीति में उतरकर आम जनता के लहू को चूसने की खुली छूट दे दी है।

क्या कहा योगी आदित्यमाथ ने?

-योगी आदित्य नाथ ने कहा कि 1990 में कश्मीर से कश्मीरी पंडितों ने सामूहिक पलायन किया था।

-उन्होंने कहा, 'मुझे भय है कि अगर आप अभी भी नहीं जागे तो दुर्भाग्य से वो दिन आपके सामने भी आ सकता है।

-योगी ने कहा कि बीजेपी की सरकार यूपी में आती है तो यहां जितने भी बुचड़खाने चल रहे है वो बंद करवा दिए जाएंगें।

-यूपी की सरकार से नेशनल ग्रीन टूरबियून कई बार से कह रहा है कि अवैध कटटीघरों को बंद करें। लेकिन यह सरकारें है कि मानती ही नहीं।

योगी ने जताई चिंता

-योगी आदित्य नाथ ने कहा कि 'आज मैं मुलायम सिंह की चिंता को देख रहा था।'

-उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव सपा-कांग्रेस गठबंधन का प्रचार नहीं करेंगे।

-उनको मालूम है कि समाजवादी पार्टी तभी तक जीवित है, जब तक कांग्रेस मृत है और जिस दिन कांग्रेस जीवित हो गई उस दिन समाजवादी पार्टी को दूध में मक्खी की तरह निकाल कर फैंक दिया जाएगा।

-इस कारण मुलायम सिंह कभी नही चाहेगें की कांग्रेस यूपी में जिंदा हो।

बीजेपी ही ले सकती है रोजगार की गारंटी

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जितनी भी कमेटी कैराना गई, वहां से पलायन हुआ है। मैं कहता हूं कि कैराना से ही नहीं पश्चिमी यूपी के लगभग 25 से ऊपर ऐसे कस्बे हैं, जिन कस्बों से बहुसंख्यक लोगों को पलायन करना पड़ा।

यूपी सरकार ने एक बार भी ईमानदारी से जांच करके इस पर कोई श्वेतपत्र जारी करने का साहस नहीं दिखाया। मैं कहता हूं अगर बीजेपी सरकार यूपी में बनती है तो बीजेपी इस बात का वचन देती है कि किसी का पलायन नहीं होगा। योगी का कहना है कि प्रदेश की सुरक्षा, रोजगार की गारण्टी बीजेपी ही ले सकती है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story