अमित शाह के निशाने पर रहे अखिलेश और राहुल, तो ओवैसी ने पूछे पीएम मोदी से सवाल

संभल के बहजोई में बीजेपी के लिये प्रचार करने पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद अध्यादेश लाकर मीट के कारखानों को बंद कर दिया जाएगा।

zafar
Published on: 13 Feb 2017 12:45 PM GMT
अमित शाह के निशाने पर रहे अखिलेश और राहुल, तो ओवैसी ने पूछे पीएम मोदी से सवाल
X

संभल: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर सपा-कांग्रेस और बसपा पर उत्तर प्रदेश को बर्बाद करने का आरोप लगाया। अमित शाह ने कहा कि बुआ-बतीजे की सरकारों में उत्तर प्रदेश अपराधों के मामले में सबसे ऊपर आ गया। दूसरी तरफ, एआईएमआईएम के राष्टीय अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर हमला बोला और तलाक से लेकर नोटबंदी तक पीएम मोदी पर निशाना साधा।

अमित शाह की चेतावनी

-संभल के बहजोई में बीजेपी के लिये प्रचार करने पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद अध्यादेश लाकर मीट के कारखानों को बंद कर दिया जाएगा।

-अमित शाह ने युवाओं से कहा कि हमारी सरकार बनी तो सबको लैपटॉप और एक जीबी डाटा भी दिया जाएगा।

-उन्होंने फिर दोहराया कि उत्तर प्रदेश में दो शहजादे घूम रहे हैं, लेकिन उनके बहकावे में नहीं आना है।

ओवैसी का हमला

-दूसरी तरफ, संभल में एआईएमआईएम की सभा में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सर्जिकल स्ट्राइक के बहाने राजनीतिक रोटियां सेंकने में लगे हैं।

-उन्होंने नोटबंदी से लेकर तीन तलाक तक पीएम मोदी पर तंज कसे।

-ओवैसी ने कहा कि मध्य प्रदेश में पकड़ा गया आईएसआई का एजेंट आतंकवादी भाजपा के आईटी सेल का नेता था।

-ओवैसी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश राज में सबसे ज्यादा बलात्कार हुए और कहते हैं विकास बोलता है।

zafar

zafar

Next Story