×

सतीश मिश्र ने नोटबंदी और श्मशान के बयान को जोड़ा, पूछा- और कितनी जान लेना चाहते हैं PM

बसपा महासचिव ने कहा कि नोटबंदी से कोई अमीर आदमी नहीं मरा और न उस पर इसका कोई असर हुआ। पीएम ने चुनावी सभा में क​हा था कि यदि गांव में कब्रिस्तान है तो श्मशान भी होना चाहिए। प्रधानमंत्री और कितनी जान लेना चाहते हैं।

zafar
Published on: 5 March 2017 10:41 AM GMT
सतीश मिश्र ने नोटबंदी और श्मशान के बयान को जोड़ा, पूछा- और कितनी जान लेना चाहते हैं PM
X

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के श्मशान वाले बयान पर रविवार को उन्हें घेरा। मिश्र ने कहा कि नोटबंदी के बाद लाइन में लगे करीब 150 लोगों की जान चली गई थी। बसपा महासचिव ने सवाल उठाया कि प्रधानमंत्री और कितनी जान लेना चाहते हैं। गौरतलब है कि पीएम ने चुनावी सभा में क​हा था कि यदि गांव में कब्रिस्तान है तो श्मशान भी होना चाहिए।

बसपा ने पीएम से पूछा सवाल

बसपा महासचिव ने कहा कि नोटबंदी से देश के आम लोगों पर असर पडा। किसी भी राज्य में नोटबंदी से कोई अमीर आदमी नहीं मरा और न उस पर इसका कोई असर हुआ।

उन्होंने कहा कि पीएम ने ये भी अभी तक नहीं बताया कि नोट बंद करने से कितना काला धन आया।

सपा पर भी हमला

मिश्र ने सपा को गुंडों की पार्टी करार दिया और कहा कि भगोडा मंत्री गायत्री प्रजापति इसका जीता जागता उदाहरण है। एक नाबालिग के साथ मंत्री के बलात्कार पर सुप्रीम कोर्ट को हस्तक्षेप करना होता है तब उसके खिलाफ एफआईआर होती है। मुख्यमंत्री खुद उसका प्रचार करने जाते हैं, ये सब उनकी असलियत दिखाता है। अब वो मंत्री फरार है और सीएम का हास्यास्पद बयान आता है कि यदि वो मेरे घर में छुपा है तो कैमरा ले के आ जाओ।

उन्होंने दावा किया कि इस चुनाव में बीएसपी 300 का आंकड़ा पार कर सरकार बना रही है। अब तक के 6 चरणों में बीएसपी बहुमत का आंकड़ा पार कर चुकी है, अब आगे जो आ रहा है वह बोनस है।

zafar

zafar

Next Story