×

नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले- मोदी वापस चले जाएं गुजरात, सबके आ जाएंगे अच्छे दिन

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी बुधवार को आगरा पहुंचे। जहां उन्होंने उत्तर और दक्षिण विधानसभा के मुस्लिम सम्मेलन को संबोधित करते हुए सपा और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। दलितों की घटना पर मोदी के खुद को गोली मारने का बयान पर नसीमुद्दीन ने कहा कि मोदी का ये बयान दिखाता है कि उनके हाथ में कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का 56 इंच का सीना अब 6 इंच भी नहीं बचा। यूपी में अच्छे दिन नहीं आए अब मोदी को गुजरात चले जाना चाहिए, सबके अच्छे दिन आ जाएंगे।

tiwarishalini
Published on: 28 Sep 2016 2:15 PM GMT
नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले- मोदी वापस चले जाएं गुजरात, सबके आ जाएंगे अच्छे दिन
X

आगरा: बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी बुधवार को आगरा पहुंचे। जहां उन्होंने उत्तर और दक्षिण विधानसभा के मुस्लिम सम्मेलन को संबोधित करते हुए सपा और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। दलितों की घटना पर मोदी के खुद को गोली मारने का बयान पर नसीमुद्दीन ने कहा कि मोदी का ये बयान दिखाता है कि उनके हाथ में कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का 56 इंच का सीना अब 6 इंच भी नहीं बचा। यूपी में अच्छे दिन नहीं आए अब मोदी को गुजरात चले जाना चाहिए, सबके अच्छे दिन आ जाएंगे।

ढाई साल में मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी ने अच्छे दिन का वादा किया था। पीएम मोदी ने ढाई साल बीत जाने के बाद भी कुछ नहीं किया। बच्चे बच्चे को मोदी का नाम याद हो गया था लेकिन हुआ क्या बीजेपी ने मुसलमानों और दलितों की हत्या करवाई और खूब प्रताड़ित किया।

यह भी पढ़ें ... राहुल ने PM मोदी से पूछा- खाट ले जाने वाले चोर तो विजय माल्या डिफाल्टर कैसे

पीएम मोदी की मां के अच्छे दिन नहीं आए तो मेरे क्या आएंगे

सिद्दीकी ने कहा कि हिंदुस्तान में मेरी बीबी को छोड़कर बाकि हर महिला से मेरा मां,बहन, बेटी का रिश्ता है। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पीएम मोदी की पत्नी को अपनी बहन बताया। उन्होंने कहा कि जब पीएम मोदी की मां जसोदाबेन के अच्छे दिन नहीं आए तो भला मेरे क्या आएंगे।

यह भी पढ़ें ... रोड शो में SPG कमांडो से भिड़े कांग्रेसी, जमकर हुई मारपीट, राहुल ने कराया बीच-बचाव

सपा पर भी बोला हमला

सपा पर हमला बोलते हुए नसीमुद्दीन ने कहा कि दंगे होते नहीं, बल्कि कराए जाते हैं। बीजेपी और सपा ने दंगे कराए। बसपा सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ। देश के अंदर हमेशा से गंगा-जमुनी तहजीब रही है। जिसमें मुसलमानों ने हिंदुओं के लिए और हिंदुओं ने मुसलमानों के लिए खून बहाया।

यह भी पढ़ें ... मथुरा में बोले अमित शाह- चाचा और भतीजे की सरकार नहीं कर सकती यूपी का विकास

सपा कुनबे में लूट के माल के बंटवारे का झगड़ा

बीते दिनों समाजवादी पार्टी के कुनबे हुए कोहराम पर बोलते हुए नसीमुद्दीन ने कहा कि यह परिवार में लूट के माल के बंटवारे का झगड़ा है, जो आजकल दिखाई दे रहा है। यह सब सपा की नौटंकी के सिवाए और कुछ नहीं है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story