×

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- बोरिया बिस्तर समेटकर गुजरात भाग जाओ, बहन जी की सरकार आने वाली है

sujeetkumar
Published on: 14 Feb 2017 10:43 AM GMT
नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- बोरिया बिस्तर समेटकर गुजरात भाग जाओ, बहन जी की सरकार आने वाली है
X

बहराइच: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि ''झूठे वादों की बुनियाद पर मरकजी सरकार बनाने वाले मोदी जी यूपी में बहन जी की सरकार आने वाली है। आप बोरिया-बिस्तर समेटकर गुजरात भाग जाओ।'' नसीमुद्दीन सिद्दीकी मंगलवार को शहर के गेन्दघर मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा में मोदी पर गरजते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें...मायावती बोलीं- UP में BSP की सरकार बने या न बने, BJP का साथ तो बिलकुल नहीं लेंगे

सपा को सिद्दीकी का करारा जवाब

सपा को सवालों के कटघरे में खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि आज कल एक जुमला हवा में है, कि काम बोलता है। यदि काम बोलता तो देश में चार सौ दंगे करने वाली कांग्रेस से गठबंधन करने की क्या जरूरत थी। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने मस्जिद का ताला खुलवाया, नरसिम्हा राव ने मुसलमानों की पहचान छीन ली। सपा और कांग्रेस की सरकार में करीब एक हजार दंगे हुए और बेकसूर मुसलामानों को आतंकवाद के नाम पर जेल भेजा गया।

यह भी पढ़ें...नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले- मोदी वापस चले जाएं गुजरात, सबके आ जाएंगे अच्छे दिन

तंजील की हत्या सपा सरकार के इशारे पर

प्रतापगढ़ के कुंडा में समाजवादी सरकार के इशारे पर सीओ जियाउलहक को दिन दहाड़े मार दिया गया। पश्चिम में तंजील की हत्या सपा सरकार के इशारे पर की गई। अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि आज जो अपने पिता मुलायम सिंह यादव का नहीं हुआ वो आम जनता का क्या होगा। यही वजह है, कि मुलायम सिंह यादव को कहना पड़ता है, कि अखिलेश तुमने मुसलमानों को धोखा दिया है।

यह भी पढ़ें...मोदी की चाय पर नसीमुद्दीन की मिर्ची, बोले- अरे भई ! ये तो पब्लिक को परेशानी बेचते हैं

सावधान रहने की जरूरत

सिद्दीकी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में करोड़ों रुपए खर्च कर मोदी जी ने टेलीविजन, रेडियो और अखबारों से ऐसा दुष्प्रचार किया कि लोगों के मन में अबकी बार मोदी सरकार घर कर गया। हद तो तब हो गई जब मेरे समधी के पोते (इब्राहीम) ने अबकी बार मोदी सरकार का राग अलाप दिया। उन्होंने लोगों को आगाह करते हुए कहा की फिर से ये बीजेपी वाले दुष्प्रचार कर रहे हैं, सावधान रहने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें ...मायावती बोलीं- केंद्र की सत्ता का दुरुपयोग कर BSP नेतृत्व को बदनाम करने का षड़यंत्र विफल रहा

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story