×

मायावाती ने सपा-कांग्रेस गठबंधन को बताया छलावा, कहा- मीडिया है पूरी तरह मैनेज

मायावती ने जनसभा में ऐलान किया कि उनकी सरकार बनीं तो अवकाश पर ड्यूटी के दौरान कैश योजना लागू की जाएगी। पुलिस तैनाती में बॉर्डर स्कीम को खत्म किया जाएगा।

By
Published on: 8 Feb 2017 11:11 AM GMT
मायावाती ने सपा-कांग्रेस गठबंधन को बताया छलावा, कहा- मीडिया है पूरी तरह मैनेज
X

बदायूं/शाहजहांपुरः बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा-बीजेपी ने कोई काम नहीं किया है। इस चुनाव में जनता को सही फैसले करने हैं। इस विधानसभा चुनाव में जनता सपा-बीजेपी को वोट देकर बर्बाद ना करे। सपा-बीजेपी की गलत नीतियों के कारण जनता में आक्रोश है। कांग्रेस ने अल्पसंख्यकों के विरोधी सपा से हाथ मिला लिया है। सपा-कांग्रेस का गठबंधन छलावा है। कांग्रेस ने उसूलों को ताख पर रखकर गठबंधन किया है। वहीं मीडिया पर निशाना साधते हुे कहा कि मीडिया के लोग मैनेज करके बीएसपी को पीछे दिखा रहे हैं।

मायावती ने अपनी जनसभा में ऐलान करते हुए कहा कि उनकी सरकार बनीं तो अवकाश पर ड्यूटी के दौरान कैश योजना लागू की जाएगी। पुलिस तैनाती में बॉर्डर स्कीम को खत्म किया जाएगा। बीएसपी की सरकार में बहन बेटियां अकेले सुरक्षित बाजार जा सकेंगी। जेल में बंद बेकसूर लोगों की जांच कराई जाएगी। उन्हें जेल से रिहा किया जाएगा। विशेष अभियान के जरिए एक एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। यहां कार्यकर्ताओं की भीड़ देखकर हमें भरोसा हो गया है कि प्रदेश में बीएसपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ें... मायावती ने कहा- एकजुट है बीएसपी का दलित वोट, सपा ने प्रचार में खर्च किए जनता के करोड़ों रुपए

सपा ने प्रचार पर खर्च किए सरकारी पैसे

उन्होंने कहा कि सपा ने सरकारी योजनाओं का करोड़ो पैसा प्रचार पर बर्बाद किए हैं। अगर सपा सरकार इन पैसों का इस्तेमाल जनता की भलाई के लिए करती तो इसका उन्हें ज्यादा फायदा मिलता। यूपी में सभी विकास कार्य आधे अधूरे किए गए हैं। सपा ने बीएसपी की योजनाओं को अपना नाम दिया है। सरकार बनने पर सभी योजनाओं के नाम फिर से बहाल किए जाएंगे। शिवपाल यादव को अखिलेश ने अपमानित किया है। सपा दो खेमों में बंट चुकी है और दोनों के समर्थक एक दूसरे को हराएंगे। बीएसपी सरकार में ही सर्व समाज का हित है। उन्होंने कहा कि अगर अल्पसंख्यक समाज सपा को वोट देता है तो इसका सीधा फायदा बीजेपी को मिलेगा। इसलिए अल्पसंख्यक समाज बीएसपी को वोट दे। बीएसपी में ही उनका भला हो सकता है।

यह भी पढ़ें...मायावती का PM पर हमला, कहा- मोदी रैलियों में कर रहे गली-कूचे वाली भाषा का प्रयोग

पीएम मोदी ने नहीं किया वादा पूरा- मायावती

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों, मजदूरों के लिए कुछ नहीं किया। बीजेपी के पास कोई सीएम चेहरा नहीं है। बीजेपी ने जनता से किया कोई वादा अभी तक पूरा नहीं किया। पीएम मोदी ने 100 दिनों में विदेशों से काला धन लाने की बात कही थी। किसानों का कर्ज माफ करने और गरीबों के खाते में 15 लाख देने को कहा था। बीजेपी की सरकार बने पौने तीन साल हो गए लेकिन ना तो कालाधन आया और ना ही किसानों का कर्ज माफ हुआ। बीजेपी के सभी वादे हवा-हवाई साबित हुए हैं।

यह भी पढ़ें...मायावती ने फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- जनता बना चुकी है BSP को जिताने का मन

यूपी में बढ़ गया जंगल राज- बीएसपी सुप्रीमो

बीएसपी की सरकार आने पर ही राज्य में कानून व्यवस्था का राज स्थापित होगा। यूपी में अपराध लगातार बढ़ रहा है और यहां जंगल राज, भ्रष्टाचार का बोलबाला है। हत्या, चोरी, डकैती, लूट के अपराध यूपी में बढ़े हैं। यहां थानों में मुकदमा दर्ज नहीं किया जाता है। मुजफ्फरनगर, मथुरा समेत यूपी में 500 दंगे हुए है। वहीं बुलंदशहर में हुई घटना भी बहुत ही शर्मनाक है, जिसमें पुलिसकर्मियों तक की जान गई। यूपी में अधिकारियों का थोक में तबादला किया जाता है। इस सरकार के राज में लड़कियों को मार कर पेड़ पर लटाकाया गया। क्या आप इस घटना को भूला सकते हैं। चुनाव आ गए हैं लेकिन अभी तक अपराध नहीं रुके हैं।

यह भी पढ़ें... मायावती बोलीं- पोलिंग बूथों पर केंद्रीय सुरक्षा बलों की हो तैनाती, तभी होगा निष्पक्ष मतदान

नोटबंदी से करोड़ो लोग हुए बेरोजगार- मायावती

नोटबंदी से लाखों करोड़ो लोग बेरोजगार हुए हैं। बीजेपी ने पूंजीपतियों, धन्नासेठों को मालामाल किया है। अल्पसंख्यक समाज के साथ पक्षपात किया है। राज्य में बीजेपी की सरकार बनीं तो वह आरक्षण खत्म कर देगी। नोटबंदी का फैसला राजनीतिक स्वार्थ में लिया गया। नोटबंदी से कितना कालाधन वापस आया केंद्र सरकार ने नहीं बताया। नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था खराब हुई है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों, किसानों और अल्पसंख्यकों के लिए कुछ नहीं किया।

Next Story