×

मायावती ने फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- जनता बना चुकी है BSP को जिताने का मन

Rishi
Published on: 4 Feb 2017 7:57 AM GMT
मायावती ने फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- जनता बना चुकी है BSP को जिताने का मन
X

बरेली/फिरोजाबाद: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने शनिवार को बरेली और फिरोजाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र की गलत नीतियों से जनता काफी परेशान है। कालाधन वापस लाने का मुद्दा झूठा साबित हुआ। 15 लाख रुपए देने की बात बीजेपी की झूठ निकली। बीजेपी ने चुनावी वादे पूरे न करके जनता के साथ धोखा किया है।

उत्तर प्रदेश की जनता बीएसपी को जिताने का मन बना चुकी है। बाबा साहेब, कांशीराम जी का सपना साकार करें। इस चुनाव में विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है। सपा और बीजेपी की सरकार में कोई विकास का काम नहीं हुआ है। बीजेपी ने मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित नहीं किया, क्योंकि बीजेपी ऐसा करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है।

ये भी पढ़ें... मायावती बोलीं- पोलिंग बूथों पर केंद्रीय सुरक्षा बलों की हो तैनाती, तभी होगा निष्पक्ष मतदान

बीजेपी के इशारे पर हुआ गठबंधन: मायावती

मायावती ने आगे कहा कि सपा सरकार में कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ गई हैं। अपराध रोकने में यह सरकार नाकाम रही है। लूट, अपहरण, हत्या और रेप के मामले आम हो गए। वहीं, कांग्रेस अपनी गलत नीतियों से सत्ता से दूर हुई। अल्पसंख्यक विरोधी पार्टी से कांग्रेस ने गठबंधन किया है और यह गठबंधन बीजेपी के इशारे पर हुआ है। इस चुनाव में जनता दागी चेहरे को किसी भी कीमत पर वोट नहीं देगी।

'दलित-अल्पसंख्यक समाज से हारेगी बीजेपी'

मुजफ्फरनगर समेत रिकॉर्ड तोड़ साम्प्रदायिक दंगे हुए। मथुरा में जमीन कब्जे को लेकर खूनी संघर्ष हुआ। सपा सरकार में आंतक का माहौल बना हुआ है। यूपी में जनता का पैसा प्रचार में बर्बाद किया जा रहा है। मुलायम सिंह ने बेटे के मोह में पड़कर भाई शिवपाल को अपमानित किया। अल्पसंख्यक समाज से मेरी अपील है कि ऐसी पार्टी को वोट न दें। सपा को वोट देना, वोट खराब करना है। दलित और अल्पसंख्यक समाज ही बीजेपी को हराएगा। बता दें कि बरेली में फेज-2 में 15 फरवरी को वोटिंग होगी।

ये भी पढ़ें... मायावती बोलीं- अल्पसंख्यकों को समझा जाता है आतंकवादी, पार्टियां कराती हैं सांप्रदायिक दंगे

वरुण गांधी को भेजा जेल

मायावती ने सपा की क़ानून-व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कहा कि बसपा सरकार में किसी की हिम्मत नहीं है कि वो साम्प्रदायिक सद्भाव खराब करे। अगर कोई इसकी कोशिश करता है तो उसे जेल जाना पड़ता है, चाहे फिर वो कितना ही बड़ा नेता क्यों न हो, वरुण गांधी का उदाहरण देते हुए मायावती ने कहा कि 2009 के लोकसभा चुनाव के दौरान माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे वरुण गांधी को जेल भेजा था और ये भी नहीं सोचा था कि वो किसका बेटा और कितना पावरफुल है।

आगे की स्लाइड में देखें फोटोज...

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story