मायावती ने कहा- पूंजीपतियों की अंधभक्ति का पाप है भाजपा, मांगे नोटबंदी के आंकड़े

मायावती ने कहा कि बीजेपी को हजारों करोड़ रुपये विदेशी कंपनियों से चंदे के रूप में मिले हैं। आठ नवम्बर को नोटबंदी के पहले उन्होंने कहां और कैसे धन का जुगाड़ लगाया, पार्टी उसका हिसाब देश की जनता को नहीं दे पा रही है।

zafar
Published on: 11 Feb 2017 4:33 PM GMT
मायावती ने कहा- पूंजीपतियों की अंधभक्ति का पाप है भाजपा,  मांगे नोटबंदी के आंकड़े
X

लखनऊ: बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि बीजेपी बड़े-बड़े पूंजीपतियों के धनबल पर चलने वाली और उनकी अंधभक्ति के पाप से ग्रस्त पार्टी है। इसीलिए कालाधन और भ्रष्टाचार के मामले में इनको अब कुछ भी बोलने का नैतिक अधिकार नहीं हैं।

पीएम मोदी पर निशाना

मायावती ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा कि बदायूं की चुनावी रैली में पीएम नरेन्द्र मोदी अपने लगभग हर संबोधन में चौथी श्रेणी की नौकरियों में इंटरव्यू समाप्त करके भ्रष्टाचार को समाप्त करने का दावा करते नहीं थकते हैं, पर वह यह कभी नहीं बताते कि उनकी सरकार ने कितने लोगों को नौकरी दी है, क्योंकि रोज़गार के मामले में उनकी सरकार अब तक बुरी तरह से विफल ही साबित हुई है।

उन्होंने कहा है कि बीजेपी को हजारों करोड़ रुपयों का जितना धन चंदे के रूप में देशी और विदेशी कंपनियों से मिला है और बीते आठ नवम्बर को नोटबंदी के पहले उसका उन्होंने कहां और कैसे जुगाड़ लगाया है, उसका हिसाब-किताब पार्टी का शीर्ष नेतृत्व देश की जनता को अभी तक नहीं दे पा रहा है। इस प्रकार पार्टी नेता ख़ुद तो शीशे के घर में रहते हैं पर दूसरों के घरों में पत्थर मारते रहने की उनकी बुरी आदत बनी हुई है।

बसपा प्रमुख ने कहा कि जनता की समस्याओं को दूर करने के मामले में भी सरकार का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है।

मायावती ने कहा कि नोटबंदी के बारे में देश को कोई विश्वसनीय आंकड़े मोदी सरकार नहीं दे पा रही है।

zafar

zafar

Next Story