×

इधर मायावती दोबारा सत्ता में आने के लिए कर रहीं जनसभाएं, उधर मंच पर सो रहे विधायक

आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती की चुनावी जनसभा आयोजित की गई। जनसभा में हज़ारो की संख्या में लोग मायावती को सुनने पहुंचे।

By
Published on: 7 Feb 2017 5:29 AM GMT
इधर मायावती दोबारा सत्ता में आने के लिए कर रहीं जनसभाएं, उधर मंच पर सो रहे विधायक
X

आगराः कोठी मीना बाज़ार मैदान में बसपा सुप्रीमो की विशाल जनसभा में मायावती के भाषण के दौरान मंच पर उपस्थित अधिकतर नेता सोते दिखाई दिए। मायावती दोबारा सत्ता में आने के लिए तूफानी जनसभाएं कर रही है। लेकिन आगरा के नेता और बसपा के अधिकतर विधायक प्रत्याशी मायावती की मौजूदगी में ही मंच पर चैन की नींद ले रहे थे।

आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती की चुनावी जनसभा आयोजित की गई। जनसभा में हज़ारो की संख्या में लोग मायावती को सुनने पहुंचे। लेकिन बसपा सुप्रीमो जिन विधायक प्रत्याशियों के जरिए जीत के सपने देखकर यूपी की सीएम बनना चाहती है। वो विधायक प्रत्याशी मायावती के भाषण के दौरान कुंभकरणी नींद सोते रहे। मंच पर मौजूद अधिकतर विधायक प्रत्याशी और बसपा के नेता मायावती के भाषण के वक़्त सोते दिखाई दिए।

बसपा सुप्रीमो मायावती के भाषण के समय पूर्व सांसद सीमा उपाध्याय गहरी नींद ले रही थीं। फतेहपुर सीकरी के विधायक प्रत्याशी ठाकुर सूरजपाल भी गर्दन झुकाए सो रहे थे। बाह से विधायक प्रत्याशी मधुसुदन शर्मा भी बीच बीच में झपकिया लेते दिखाई दे रहे थे। कालीचरन सुमन और विधायक धर्मपाल भी माथे को पकड़कर बैठे हुए थे।

आगे की स्लाइड में देखें फोटोज...

Next Story