×

CM अखिलेश का तंज, कहा- हमारी बुआ ने BJP के दो बड़े नेताओं को ठोक-ठोक कर भेजा था जेल

सीएम अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती के बीच बुआ ओर बबुआ का खेल जारी है । अखिलेश कभी बुआ पर व्यंग्य करते हैं तो बुआ कभी उन्हें मुलायम का बबुआ कहकर मजाक उड़ाती हैं।

tiwarishalini
Published on: 15 Dec 2016 10:32 AM GMT
CM अखिलेश का तंज, कहा- हमारी बुआ ने BJP के दो बड़े नेताओं को ठोक-ठोक कर भेजा था जेल
X

हमीरपुर: सीएम अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती के बीच बुआ ओर बबुआ का खेल जारी है । अखिलेश कभी बुआ पर व्यंग्य करते हैं तो बुआ कभी उन्हें मुलायम का बबुआ कहकर मजाक उड़ाती हैं। दरअसल सीएम अखिलेश गुरूवार को बुंदेलखंड के हमीरपुर में थे। उन्होंनें भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का नाम लिए बिना वादाखिलाफी करने वाली पार्टी करार दिया।

सीएम ने यह कह मायावती की तारीफ की कि बसपा के शासनकाल में वादाखिलाफी करने वाली पार्टी के दो बड़े नेताओं को ठोक-ठोक कर जेल में डाल दिया गया था। बुआ ने इस पार्टी के नेताओं को अच्छा सबक सिखाया था।

यह भी पढ़ें ... सीएम अखिलेश ने कहा- BJP ने यूपी के साथ किया धोखा, बुंदेलखंड भेजी थी पानी की खाली ट्रेन

हालांकि अखिलेश ये कई बार कह चुके हैं कि अब वो मायावती को बुआ नहीं कहेंगे और नाम ले के बुलाएंगे लेकिन आज वो उन्हें बुआ कहने से नहीं रोक पाए। कहते भी कैसे नहीं बीजेपी पर हमले का मौका जो था।

हालांकि वो बुआ की पार्टी को मूर्तियों वाली और पत्थर वाली पार्टी कहने से भी नहीं चूके। उन्होंनें फिर दोहराया कि खड़े हाथी खड़े और बैठे हाथी बैठे हैं । जो बैठा था वो खड़ा नहीं हुआ और जो खड़ा था वो बैठा नहीं।

मायावती ने क्या कहा ?

-मायावती ने कहा कि सपा और बीजेपी मिली हुई हैं।

-यह दोनों पार्टी जनता को गुमराह कर रही हैं।

-सपा ने अपने शासनकाल में बीजेपी के कई नेताओं के केस वापस करवाए।

-सरकार के मिलीभगत के कारण मुजफ्फरनगर दंगा, दादरी और मथुरा कांड हुआ।

-सपा के नेताओं की गुंडई और दबंगई के काले कारनामों से अखबारों के पन्ने भरे पड़े रहते हैं।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story