×

बबुआ का बुआ पर निशाना, कहा- पत्थर वाली सरकार ने कर ही ली मूर्तियों से तौबा

हम समाजवादियों ने शहरों में 24 घंटे और गांवों में 16 घंटे बिजली दी। अबकी सरकार बनी तो हम गांवों में भी 24 घंटे बिजली देंगे।

By
Published on: 8 Feb 2017 7:41 AM GMT
बबुआ का बुआ पर निशाना, कहा- पत्थर वाली सरकार ने कर ही ली मूर्तियों से तौबा
X

बिजनौर/मुरादाबाद: सीएम अखिलेश ने बिजनौर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम समाजवादियों ने गरीबों, किसानों, मजदूरों, और पिछड़ों के लिए काम किया है। साइकिल को लेकर हम मुश्किल में फंस गए थे, लेकिन आप सबके सहयोग और भगवान के आर्शीवाद से साइकिल बच गई। राजनीति का रास्ता बहुत ही टेढ़ा-मेढ़ा है। वहीं बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पत्थरों वाली सरकार अब कहती फिर रही है कि इस बार चुनाव जीती तो पत्थर नहीं विकास करेगी।

बीजेपी के लोगों ने तो जनता को लाइन में खड़ा कर दिया और लाइन में मरने वालों को हम समाजवादियों ने मुआवजा दिया। केंद्र सरकार के पास काम के नाम पर दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है। यह पार्टी लोगों को बांटने का काम करती है। ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरुरत है।

'सरकार के काम पर जनता को है भरोसा'

सीएम अखिलेश ने आगे कहा कि बिजनौर की जनता ने समाजवादियों को कभी निराश नहीं किया है। हमेशा उनकी पार्टी का सम्मान बढ़ाया है। इस बार भी चुनाव में बिजनौर की जनता समाजवादी पार्टी को जीत दिलाएगी। सपा सरकार ने हर क्षेत्र में अच्छा काम किया है। समाजवादी पार्टी लगातार काम कर रही है। इस सरकार के काम पर जनता को भरोसा है।

'सरकार बनी तो देंगे 24 घंटे बिजली'

हम समाजवादियों ने शहरों में 24 घंटे और गांवों में 16 घंटे बिजली दी। अबकी सरकार बनी तो हम गांवों में भी 24 घंटे बिजली देंगे। 108 और 102 एंबुलेंस तुरंत मौके पर पहुंच रही हैं। 100 नंबर फोन करते ही पुलिस आपकी मदद के लिए घर तक पहुंच रही है। गरीब महिलाओं को समाजवादी पेंशन दी जा रही है। आगे 1 करोड़ लोगों को एक हजार रुपए पेंशन देंगे।

मुरादाबाद में क्या बोले सीएम अखिलेश ?

सीएम अखिलेश ने मुरादाबाद की ठाकुरद्वारा विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी नवाब जान के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने पीएम मोदी, अमित शाह और मायावती पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि अगर पीएम मोदी ने scam का नया मतलब बताया तो हमने भी उसकी नई परिभाषा दी है। यूपी का यह चुनाव इनको सबक सिखाने वाला चुनाव साबित होगा।

Next Story