×

भाजपा और बसपा पर बरसे अखिलेश, कहा- प्रधानमंत्री विदेश घूमें, हम यहां काम करेंगे

मुख्यमंत्री अखिलेश ने प्रधानमंत्री पर तंज किया कि कहां प्रधानमंत्री और कहां हम। वह विदेश घूमें, हम यहां काम करेंगे। बसपा पर हमला करते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि पत्थर वाली सरकार से सावधान रहने की जरूरत है, न जाने कब भाजपा से रक्षाबंधन कर ले।

zafar
Published on: 17 Feb 2017 9:48 AM GMT
भाजपा और बसपा पर बरसे अखिलेश, कहा- प्रधानमंत्री विदेश घूमें, हम यहां काम करेंगे
X

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पर तंज करते हुए कहा कि उनका प्रधानमंत्री से कोई मुकाबला नहीं, क्योंकि दंगल बराबर वालों में होता है। उन्होंने व्यंग्य करते हुए कहा कि हम यहां काम करते हैं और पीएम विदेश में घूमते हैं। अखिलेश ने बसपा प्रमुख मायावती पर हमला करते हुए कहा कि हमें इनका इतिहास पता है, न जाने कब भाजपा से रक्षाबंधन कर लें।

भाजपा-बसपा पर प्रहार

-प्रधानमंत्री के आरोपों पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अगर थाने समाजवादी कार्यकर्ता चला रहे हैं, तो यहां की पुलिस को कौन मजबूत कर रहा है।

-अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में 100 नंबर और 1090 नंबर तक लोगों की सीधी पहुंच है।

-मुख्यमंत्री अखिलेश ने 24 घंटे बिजली, लैपटॉप और स्मार्ट फोन का फिर जिक्र किया।

-उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज किया कि कहां प्रधानमंत्री और कहां हम। वह विदेश घूमें, हम यहां काम करेंगे।

-बसपा पर हमला करते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि पत्थर वाली सरकार से सावधान रहने की जरूरत है, न जाने कब भाजपा से रक्षाबंधन कर ले।

-सपा-कांग्रेस गठबंधन पर अखिलेश यादव ने कहा कि यह दो पार्टियों का नहीं, दो युवाओं का गठबंधन है जो देश को दिशा देगा।

-अखिलेश यादव ने लोगों से कहा कि आपने भाजपा की सरकार बनवाई, तो उसने आपको कतारों में खड़ा कर दिया।

-नोटबंदी में न जाने कितनी मौतें हो गईं, लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आया। लेकिन समाजवादी पार्टी ने मृतकों को 2-2 लाख की मदद दी।

आगे की स्लाइड में पढ़ें सपा परिवार में किन लोगों की वजह से हुई थी तकरार ...

अखिलेश यादव सपा के दिग्गज नेता बेनी प्रसाद वर्मा पर भी नाम लिए बगैर जमकर बरसे। यह पहला मौका था जब अखिलेश बेनी प्रसाद वर्मा के प्रति इतने आक्रामक थे। अखिलेश ने कहा कि इन लोगों ने मेरे घर में मेरे पिता से मेरा झगड़ा करा दिया। ये कमाल के नेता है, जिन्होंने पिता से ही झगड़ा करा दिया। मैं तो उनके लड़के को ढूंढ रहा था। अगर वह मिल जाता तो मैं भी उनके घर में झगड़ा करा देता।

अखिलेश ने कहा कि राम गोपाल ने तब उनका साथ दिया जब उनपर और उनकी पार्टी पर संकट चल रहा था। जब साइकिल छीनी जा रही थी। तब न जाने राजनीति किस दिशा में जाती। लेकिन उस मुश्किल घड़ी में उन्होंने मेरा साथ दिया तो मैं उन्हें टिकट कैसे न देता।

बेनी प्रसाद वर्मा के लड़के पूर्व कारागार मंत्री राकेश वर्मा के टिकट के बारे में कहा कि हमने पड़ोस की विधानसभा से टिकट दिया था और सभी संसाधनों को लगा कर जिताने की जिम्मेदारी भी ले ली थी। मगर इन लोगों ने जिनको पार्टी ने सम्मान दिया, वही पार्टी के खिलाफ षड्यंत्र रच रहे थे।

zafar

zafar

Next Story