×

इन दिनों बदले बदले से सुर लगा रहे हैं CM अखिलेश, अतीक पर नरम और कांग्रेस पर चुप

अपनी बेबाक टिप्पणी और दो टूक बातों के लिए मशहूर यूपी के सीएम अखिलेश यादव अब बदले बदले नजर आ रहे हैं। मंगलवार को लोकभवन में कैबिनेट मीटिंग के बाद उनके बयान तो कुछ इसी तरफ इशारा कर रहे हैं।

tiwarishalini
Published on: 13 Dec 2016 10:10 AM GMT
इन दिनों बदले बदले से सुर लगा रहे हैं CM अखिलेश, अतीक पर नरम और कांग्रेस पर चुप
X

लखनऊ: अपनी बेबाक टिप्पणी और दो टूक बातों के लिए मशहूर यूपी के सीएम अखिलेश यादव अब बदले बदले नजर आ रहे हैं। मंगलवार को लोकभवन में कैबिनेट मीटिंग के बाद उनके बयान तो कुछ इसी तरफ इशारा कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने जहां बाहुबली और अपराधियों को टिकट को लेकर अपना स्टैंड साफ कर लिया है। वहीं अब वे कांग्रेस के गंठबंधन पर भी कुछ ज्यादा बोलने से बचते नजर आए। यह बात और है कि अखिलेश यादव ने इस मौके पर बसपा और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें ... बबुआ Vs बुआ जंग तेज: अखिलेश बोले- मायावती ने लोकसभा चुनाव में BJP को ट्रांसफर किया था वोट

जो बुलाएगा उसके प्रचार के लिए जाऊंगा

अखिलेश यादव ने बाहुबली अतीक अहमद को टिकट देने पर अपना स्टैंड नरम कर लिया है। पिछले चुनाव में डीपी यादव की पार्टी में इंट्री रोककर अखिलेश यादव ने खूब ख्याति हासिल की। अखिलेश यादव ने समय समय पर मुख्तार अंसारी और उनके भाइयों को लेकर अपने चाचा शिवपाल तक से रार ले ली। अब प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अतीक अहमद और मुख्तार के भाई सिगब्तुल्ला अंसारी को पार्टी का टिकट दे दिया है। ऐसे में अखिलेश यादव अपने पुराने तेवर में नहीं दिखे। उन्होंने कहा कि पार्टी जिसे टिकट देगी और जो मुझे बुलाएगा उसका प्रचार करने जाऊंगा। इससे पहले अखिलेश यादव कह चुके हैं कि जो मेरे मन के प्रत्याशी नहीं होंगे उनका प्रचार करने वह नहीं जाएंगे। हालांकि वह यह कहने से नहीं चूके कि पार्टी में टिकट मिलना और फिर उसका बदल जाना आम बात है।

कांग्रेस पर कुछ नहीं बोलूंगा

अखिलेश यादव पहले ही कह चुके हैं कि कांग्रेस से अगर गठबंधन हुआ तो वह 300 सीट जीतेंगे। कैबिनेट की बैठक के बाद इस सवाल पर अखिलेश अपने पुराने तेवर में नजर नहीं आए। उन्होंने कहा कि मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगा कि गठबंधन को लेकर क्या हो रहा है। मैं अपनी पुरानी बात पर कायम हूं कि अगर कांग्रेस से गठबंधन हुआ तो यह गठबंधन 300 सीट जीतेगा।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story