×

चुनाव में रोज बन रहे हैं नये रिश्ते, अब एमपी डिंपल यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी को बना लिया भाई

डिंपल ने लोगों से कहा क्या आप लोग जानते हैं कि पुलिस की डायल 100 सेवा की कार का रंग काला क्यों रखा गया है। जवाब भी उन्होंने खुद दिया कि ये इसलिए कि गुजराजी भाई की नजर नहीं लगे।

zafar
Published on: 6 March 2017 11:57 AM GMT
चुनाव में रोज बन रहे हैं नये रिश्ते, अब एमपी डिंपल यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी को बना लिया भाई
X
डिंपल यादव की फ़ाइल फोटो

भदोही: यूपी में चल रहे विधानसभा चुनाव में कई रंग देखने को मिल रहे हैं और लगातार नए रिश्ते भी बन रहे हैं।

अब देखिए, सीएम अखिलेश यादव की सांसद पत्नी ने पीएम नरेंद्र मोदी को भाई बना लिया। भले ही भाई को नजर लगाने वाला बता दिया।

डिंपल प्रचार के अंतिम दिन भदोही में चुनावी सभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने लोगों से कहा क्या आप लोग जानते हैं कि पुलिस की डायल 100 सेवा की कार का रंग काला क्यों रखा गया है। जवाब भी उन्होंने खुद दिया कि ये इसलिए कि गुजराजी भाई की नजर नहीं लगे।

ये माना जाता है कि काले रंग को नजर नहीं लगती इसीलिए बच्चों को काला टीका लगाते हैं। हालांकि उन्होंने एक बार भी पीएम नरेंद्र मोदी का नाम नहीं लिया लेकिन कहा कि ये गुजराती भाई चुनाव के कारण लगातार यूपी में हैं। लोगों में भ्रम पैदा करने के लिए तरह तरह की बात कर रहे हैं। काम तो कुछ करते नहीं बस बातें करते हैं।

इससे पहले बसपा प्रमुख मायावती सीएम अखिलेश यादव को नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का भतीजा बता चुकी हैं। अब ये भी जान लें कि ये रिश्ता उन्होंने कैसे जोडा। मायावती ने कुछ दिन पहले चुनावी सभा में कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह के सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी रिश्ते हैं। इस लिहाज से दोनो अखिलेश के चाचा होते हैं।

और यह तो जगजाहिर है कि अखिलेश यादव तंज में ही सही, मायावती को बुआ कहते रहे हैं। और मायावती भी उन्हें सपा का ही सही, लेकिन बबुआ कह कर संबोधित करती रही हैं।

zafar

zafar

Next Story