×

उमा भारती बोलीं- बड़ी नाजुक सी हैं डिंपल, चुनाव पर ही निकलते हैं गांधी परिवार के बरसाती मेंढक

हाल ही में केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने डिंपल यादव पर तंज कसा कि डिंपल यादव बरसाती मेंढक हैं। इस पर डिंपल यादव ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है।

By
Published on: 22 Feb 2017 4:06 AM GMT
उमा भारती बोलीं- बड़ी नाजुक सी हैं डिंपल, चुनाव पर ही निकलते हैं गांधी परिवार के बरसाती मेंढक
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में इस साल जुबानी वार जोरों पर देखने को मिल रहा है। यूपी चुनाव में चौथे दौर के लिए प्रचार थम गया है, लेकिन प्रचार में नेता अपनी भड़ास निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। किसी के भी बारे में कोई कुछ भी बोलने पर आमादा हैं।

अब इस जुबानी वार में नया मामला आया है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उमा भारती और समाजवादी पार्टी (सपा) की डिंपल यादव का।केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने डिंपल यादव पर तंज कसते हुए कहा कि डिंपल यादव बरसाती मेंढक हैं। इस पर डिंपल यादव ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें...डिंपल बोलीं- अखिलेश ने ‘लवर्स’ के लिये बनाये ‘पार्क’, बीजेपी का ‘ऐंटी रोमियो’ छीन लेगा आजादी

बता दें कि डिंपल यादव उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव की पत्नी हैं और सपा की स्टार प्रचारक भी हैं। ऐसे में वह जहां भी जा रही हैं, उनका सेलिब्रिटी की तरह स्वागत हो रहा है। शायद डिंपल की यही पॉपुलैरिटी उमा भारती को रास नहीं आ रही है।

नाजुक सी हैं डिंपल: उमा भारती

उमा भारती ने कहा है 'डिंपल बड़ी नाजुक सी हैं, पर काफी बोल रही हैं। दो दिन काम करके देखें तो सारी नजाकत धरी की धरी रह जाएगी। इलेक्शन के टाइम इंदिरा गांधी की फैमिली के लोग आ जाते हैं। बारिश के जाते ही मेंढक टर्र-टर्र करके चले जाएंगे। इसके अलावा उमा भारती ने अखिलेश यादव पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि आखिर उन्होंने अमेठी में रेप आरोपी गायत्री प्रजापति के लिए वोट अपील क्यों की?

यह भी पढ़ें...…तो अब इस तरह मोदी के रंग में रंगने लगे हैं राहुल-डिंपल, अाप ही बताइए रंगे कि नहीं रंगे!

क्या दिया डिंपल ने जवाब ?

उमा भारती के इस तंज पर डिंपल यादव भी चुप नहीं बैठी। उन्होंने भी तुरंत जवाब में कहा कि उमा भारती के पास कुछ काम नहीं है। वह हमारा नाम लेकर टीवी में दिखने के लिए ऐसा कर रही हैं, लेकिन इससे उन्हें कुछ हासिल नहीं होगा।

यह भी पढ़ें...यह है समाजवादी पार्टी का जबरा फैन, पीठ पर ही गुदवा लिए हैं डिंपल, अखिलेश के चेहरे

अखिलेश ने सुनाई थी 'गधों' की कहानी

यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने बीते सोमवार (20 फरवरी) को कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाले रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए महानायक अमिताभ बच्चन से गुजारिश की थी कि वो गुजरात के गधों का प्रचार न करें। गुजरात वाले टीवी पर गधों का प्रचार कराते हैं और यूपी में आकर श्मशान और कब्रिस्तान की बात करते हैं।

यह भी पढ़ें...गुजराती ‘गधे’ तो बहाना, PM ‘मोदी’ हैं निशाना: अखिलेश भैया बोले- बच्चन जी! ‘प्लीज डोंट डू दिस’

अखिलेश ने कहा था कि टीवी पर इन दिनों एक विज्ञापन आता है। जिसमें एक गधा आता है और सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन जंगली गधों की तारीफ करते हैं और खूबियां बताते हुए कहते हैं कुछ दिन गुजारो गुजरात में। अखिलेश ने कहा कि मैं अमिताभ बच्चन से कहूंगा कि वह गुजरात के गधों का प्रचार ना करें। भला क्या गधों का भी कोई प्रचार करता है क्या ? ना जाने कौन उनको ये सब बताता है। बताओ अब तो गुजरात के गधों का भी विज्ञापन होने लगा है और पीएम मोदी मुझ पर इल्जाम लगाते हैं।

Next Story