×

कांग्रेस और सपा को राजनाथ का करारा जवाब, कहा- नोटबंदी का फैसला राष्ट्र के हित में

sujeetkumar
Published on: 4 Feb 2017 10:32 AM GMT
कांग्रेस और सपा को राजनाथ का करारा जवाब, कहा- नोटबंदी का फैसला राष्ट्र के हित में
X

एटा: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को एटा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र में बीजेपी की ढाई साल की सरकार में किसी भी मंत्री के दामन पर कोई भी दाग नहीं लगा है। लेकिन कांग्रेस की सरकार में अनेको भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। अटल बिहारी के बाद यदि दुनिया में किसी ने भारत का मस्तक ऊंचा किया है, तो वह हैं पीएम नरेंद्र मोदी।

यह भी पढ़ें...राजनाथ की राहुल पर चुटकी- जो चुनाव से पहले ही खाट पकड़ ले, उसका बाद में क्या होगा

कांग्रेस और सपा पर जमकर बरसे राजनाथ

राजनाथ ने कहा कि सरकार बनने के तीन महीने बाद किसानो का ऋण माफ किया जाएगा और आगे शून्य फीसदी ब्याज पर ऋण दिया जाएगा। क्लास 3 और 4 की भर्तियों से इंटरव्यू खत्म किया जाएगा। सपा सरकार में दंगे हो रहे हैं। नोटबंदी पर कांग्रेस और सपा कहती है, कि हमनें उन्हें लाइन में लाकर खड़ा किया है, लेकिन यह फैसला राष्ट्र के हित में है।

इटावा में ये बोले थे राजनाथ ?

सपा-कांग्रेस गठबंधन पर राजनाथ ने शुक्रवार को इटावा में कहा था कि ‘अखिलेश यादव ने कांग्रेस से जो गठबंधन किया है वो मुलायम के खिलाफ है। उससे मुलायम को दुख हुआ है। तभी मुलायम ने कहीं भी चुनावी रैली करने से इनकार किया।’ इस दौरान राजनाथ ने राहुल गांधी का बगैर नाम लिए कहा था कि कांग्रेस के युवा नेता नोटबंदी के समय 4,000 रुपए के लिए लाइन में लगे थे और नए साल पर विदेश भाग गए। क्या चार हजार रुपए में कोई विदेश जा सकता है। हमने सोचा कि जो इंसान चुनाव से पहले ही खाट पकड़ गया, उसका चुनाव में क्या होगा। बता दें कि यहां मतदान 19 फरवरी को होने हैं।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story