×

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- सपा-कांग्रेस का गठबंधन मुंगेरीलाल के सपने जैसा, 13 मार्च को टूटेगा

aman
By aman
Published on: 12 Feb 2017 2:18 PM GMT
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- सपा-कांग्रेस का गठबंधन मुंगेरीलाल के सपने जैसा, 13 मार्च को टूटेगा
X

इलाहाबाद: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यूपी विधानसभा चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन को 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' करार दिया।

इलाहाबाद में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में वर्गीय ने कहा, कि यूपी में सपा और कांग्रेस के गठबंधन का भविष्य 13 मार्च को मुंगेरीलाल के सपने की तरह सामने आ जाएगा। उन्होंने यहां इलाहाबाद शहर उत्तरी के बीजेपी प्रत्याशी हर्षवर्धन बाजपेयी के समर्थन में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

यूपी में सबसे अधिक आतंकवादी पनाह पाते हैं

कैलाश विजयवर्गीय ने प्रदेश की अखिलेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, कि 'देश में आंतरिक सुरक्षा का सबसे अधिक ख़तरा यूपी में है। यूपी में सबसे अधिक आतंकवादी पनाह पाते हैं जिसकी वजह यहां के सरकार की तुष्टिकरण की नीति है। इससे देश कमजोर हो रहा है।'

13 मार्च को टूटेगा इनका सपना

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सपा-कांग्रेस गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा है कि 'यूपी में सपा-कांग्रेस गठबंधन को मुंगेरीलाल के हसीन सपने करार दिया है। इलाहाबाद में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में बोलते हुए वर्गीय ने कहा है कि यूपी में सपा और कांग्रेस के गठबंधन का भविष्य 13 मार्च को 'मुंगेरीलाल के सपने की तरह सामने आ जाएगा।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story