×

टिकट कटने पर बोला BSP प्रत्याशी- 50 लाख वापस करें मायावती, वरना दूंगा जान

By
Published on: 9 Sep 2016 6:05 PM GMT
टिकट कटने पर बोला BSP प्रत्याशी- 50 लाख वापस करें मायावती, वरना दूंगा जान
X

अलीगढ़ः जिले की खैर विधानसभा सीट से बीएसपी प्रत्याशी घोषित होने और उसके बाद टिकट कटने पर अरुण फौजी ने पार्टी सुप्रीमो मायावती के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अरुण ने दावा किया है कि टिकट देने के लिए मायावती ने एक करोड़ रुपए लिए थे। 50 लाख रुपए लौटा दिए गए हैं। 50 लाख रुपए बकाया हैं। अरुण ने कहा है कि ये रकम न मिली, तो वह लखनऊ में मायावती के आवास के बाहर परिवार समेत आत्महत्या कर लेंगे।

माया पर क्या लगाए आरोप?

अब तक बीएसपी छोड़ने वाले स्वामी प्रसाद मौर्या और आरके चौधरी जैसे नेता ही टिकट बेचे जाने का आरोप लगाते रहे। अब खैर विधानसभा से टिकट कटने के बाद अरुण फौजी ने ये आरोप लगाया है। अरुण ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि बीएसपी से उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, पैसे लेने का आरोप लगाने के बाद पार्टी की ओर से बताया गया कि अरुण को निकाल दिया गया है।

क्या बोले अरुण फौजी?

अरुण ने कहा कि अपनी और पिता की सारी पूंजी और दोस्तों से कर्ज लेकर उन्होंने टिकट के वास्ते मायावती को एक करोड़ रुपए दिए थे। इस पर पिछले साल मई में उन्हें खैर से उम्मीदवार घोषित किया गया था। अरुण का कहना है कि दो साल से चुनावी तैयारी में उन्होंने कई लाख रुपए और खर्च किए। कुछ दिन पहले मायावती ने उन्हें बुलाया था। वह गए तो और एक करोड़ देने को कहा गया। उन्होंने असमर्थता जताई। इस पर 24 अगस्त को टिकट काटने का ऐलान कर दिया गया।

और भी लोगों का टिकट काटने का आरोप

अरुण फौजी ने आरोप लगाया कि बीएसपी में चलन ये हो गया है कि जो ज्यादा पैसे देगा, उसे टिकट मिलेगा। रोते हुए उन्होंने कहा कि पहले संगीता चौधरी और फिर उनका टिकट इसी वजह से काटा गया। अरुण ने ये दावा भी किया कि छर्रा सीट से प्रत्याशी सगीर अहमद का भी टिकट पार्टी काट सकती है।

Next Story