×

मायावती बोलीं- महाराष्ट्र, ओडिशा चुनाव परिणाम को BJP यूपी में भुनाने की कोशिश कर रही

aman
By aman
Published on: 24 Feb 2017 7:15 AM GMT
मायावती बोलीं- महाराष्ट्र, ओडिशा चुनाव परिणाम को BJP यूपी में भुनाने की कोशिश कर रही
X

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा कि 'महाराष्ट्र, ओडिशा चुनाव परिणाम को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) यूपी में हो रहे विधानसभा चुनाव में भुनाने में जुटी है।' लेकिन यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री ने ये भरोसा भी जताया कि इन चुनाव परिणामों से प्रदेश की जनता गुमराह नहीं हो सकती है।

गौरतलब है कि गुरुवार (24 फरवरी) को महाराष्ट्र नगरपालिका चुनाव के परिणाम आए थे। जिसमें बीजेपी ने 82 सीटें जीतकर अप्रत्याशित सफलता हासिल की है। वहीं ओडिशा के निकाय चुनावों में भी बीजेपी को अच्छी सीटें हासिल हुई है। इन दोनों जगहों के चुनाव परिणाम से बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व खासा उत्साहित है और वो इसे यूपी में जारी विधानसभा चुनाव के प्रचार में भुनाने में जुटा है।

मायावती ने आगे कहा, कि यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी श्मशान, कब्रिस्तान और गधों की बातें कर रहे हैं। इस तरह की बातों से वे प्रदेश की जनता को गुमराह नहीं कर सकते। उन्हें विकास के मुद्दे पर बात करनी ही होगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story