हाथी और साइकिल की सवारी छोड़ थामा कमल, SP से एक और BSP के दो MLA हुए बागी

सभी दलों के जनप्रतिनिधियों को बीजेपी में अपना भविष्य दिख रहा है। यही कारण है कि अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के पहले सपा, बसपा और कांग्रेस विधायकों के पाला बदलने का सिलसिला जारी है। रविवार को बसपा और सपा के तीन विधायकों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इनमें सपा के बारा, इलाहाबाद के विधायक अजय कुमार पासी भी शामिल हैं। इसके अलावा मुजफ्फरनगर सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जसवीर बाल्मीकि भी बीजेपी में शामिल हुए। गौरतलब है कि पिछले दिनों स्वामी प्रसाद मौर्य, आर के चौधरी, ब्रजेश पाठक जैसे बड़े नेताओं ने भी बसपा का साथ छोड़ दिया था।

tiwarishalini
Published on: 2 Oct 2016 10:08 AM GMT
हाथी और साइकिल की सवारी छोड़ थामा कमल, SP से एक और BSP के दो MLA हुए बागी
X

लखनऊ: सभी दलों के जनप्रतिनिधियों को बीजेपी में अपना भविष्य दिख रहा है। यही कारण है कि अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के पहले सपा, बसपा और कांग्रेस विधायकों के पाला बदलने का सिलसिला जारी है। रविवार को बसपा और सपा के तीन विधायकों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इनमें सपा के बारा, इलाहाबाद के विधायक अजय कुमार पासी भी शामिल हैं। इसके अलावा मुजफ्फरनगर सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जसवीर बाल्मीकि भी बीजेपी में शामिल हुए। गौरतलब है कि पिछले दिनों स्वामी प्रसाद मौर्य, आर के चौधरी, ब्रजेश पाठक जैसे बड़े नेताओं ने भी बसपा का साथ छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें ... ओम माथुर बोले- सपा के कई नेता BJP के संपर्क में, जल्द गिरेगा एक बड़ा विकेट

बसपा के दो विधायकों और एक पूर्व विधायक ने थामा बीजेपी का दामन

-बसपा के भी दो विधायकों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है।

-उनमें रजनी तिवारी (सवायजपुर हरदोई) और बृजेश कुमार वर्मा (बिलग्राम मल्लावा हरदोई ) शामिल हैं।

-इसके साथ ही एक पूर्व विधायक महोबा के राकेश गोस्वामी ने भी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मोर्य के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

-केशव मौर्य ने इन सभी सदस्यों को बिना शर्त पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

-सभी विधायकों और पूर्व विधायकों के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें ... BSP में फिर मची भगदड़ः चार और विधायकों ने थामा BJP का दामन

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बना माहौल, अभी कई और होंगे शामिल

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, मोदी सरकार के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद प्रदेश में बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर जनप्रतिनिधियों के बीच माहौल बना है। पार्टी नेता कहते हैं कि क्षेत्र में जनता का रूझान देख रहे हैं। अभी कई दलों के नेता पार्टी के संपर्क मे हैं और आने वाले दिनों में पार्टी ज्वाइन करने वाले अन्य दलों के नेताओं की संख्या बढ़ सकती है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story