×

मुलायम ने अखिलेश को सौंपी अपने 38 उम्मीदवारों की सूची, शिवपाल नहीं लड़ेंगे चुनाव

मंगलवार को मुलायम सिंह ने अपने 38 प्रत्याशियों की सूची मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सौंपी है। नये घटनाक्रम में पार्टी पर वर्चस्व की लड़ाई हार चुके शिवपाल सिंह यादव चुनाव मैदान से अलग हो गये हैं।

zafar
Published on: 17 Jan 2017 10:26 AM GMT
मुलायम ने अखिलेश को सौंपी अपने 38 उम्मीदवारों की सूची, शिवपाल नहीं लड़ेंगे चुनाव
X

लखनऊ: चुनाव आयोग से मिले झटके के बाद मुलायम सिंह यादव ने अब अपने खास लोगों को चुनाव मैदान में उतारने के लिए रणनीति बदल ली है। इसी सिलसिले में मंगलवार को मुलायम सिंह ने अपने 38 प्रत्याशियों की सूची मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सौंपी है। नये घटनाक्रम में पार्टी पर वर्चस्व की लड़ाई हार चुके शिवपाल सिंह यादव चुनाव मैदान से अलग हो गये हैं। लेकिन उनके पुत्र आदित्य यादव जसवंत नगर से चुनाव मैदान में होंगे।

मुलायम सिंह यादव ने अपने प्रत्याशियों की जो सूची अखिलेश यादव को सौंपी है उनमें ओमप्रकाश सिंह, नारद यादव और शादाब फ़ातिमा का नाम शामिल है। पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह की सूची को विचार के लिए स्वीकार कर लिया है। इस सूची में आदित्य यादव के अलावा अपर्णा यादव का नाम भी शामिल है। मुलायम सिंह यादव किसी अन्य बैनर तले अपना कोई प्रत्याशी चुनाव मैदान में नहीं उतारेंगे। अब विधानसभा प्रत्याशियों की अंतिम सूची अखिलेश यादव तैयार करेंगे और उस पर मुलायम सिंह यादव से मुहर लगवाएंगे।

zafar

zafar

Next Story