आदित्यनाथ बोले- जो अपने पिता का सहारा छीने वो है अखिलेश, अब कोई अपने बेटे का ये नाम नहीं रखेगा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद योगी आदित्यनाथ मंगलवार (28 फरवरी) को यहां के गढ़ रामपुर में एक रैली को संबोधित किया

aman
By aman
Published on: 28 Feb 2017 9:27 AM GMT
आदित्यनाथ बोले- जो अपने पिता का सहारा छीने वो है अखिलेश, अब कोई अपने बेटे का ये नाम नहीं रखेगा
X

देवरिया: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद योगी आदित्यनाथ मंगलवार (28 फरवरी) को यहां के गढ़ रामपुर में एक रैली को संबोधित करते वक्त यूपी के सीएम अखिलेश यादव पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा, आने वाले समय में कोई अपने बेटे का नाम अखिलेश नहीं रखेगा।

बीजेपी सांसद यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा, 'जो अपने पिता का सहारा छीनता है वो अखिलेश है।' योगी ने कहा, समाजवादी पार्टी (सपा) में विकास का कोई एजेंडा नहीं है, सिर्फ मुस्लिम वोट बैंक एजेंडा है। सपा के विकास का मतलब सिर्फ कब्रिस्तान तक सीमित है।

राहुल को मिला हुआ है हार का तमगा

अखिलेश यादव से सवाल करते हुए योगी ने कहा, अगर काम बोलता है तो कांग्रेस जैसे मरे हुए सांप को गले में क्यों लटकाया। सपा पर बोलते हुए योगी ने कहा, ‘चुनाव में हार की साफ़ तस्वीर दिख रही है। इन लोगों ने जन्मजात हार का तमगा लिए घूम रहे राहुल गांधी को साथ में लिया है। राहुल के कदम जहां-जहां पड़े, वहां-वहां कांग्रेस का सफाया हुआ है।’

सबको पता है आवाज कौन दबा रहा है

योगी ने मंच से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) पर जमकर हमला बोला। आदित्यनाथ ने कहा, ‘कांशीराम ने गरीबों और दलितों की आवाज बुलंद की। अब सबको पता है कि आवाज कौन दबा रहा है।’

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story