×

पीएल पुनिया बोले- बच्चों की पढ़ाई रोकने वाला CM नहीं होता, PM मोदी पर भी बरसे

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया ने गुरूवार को मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्र सरकार को पूर्व सैनिक रामसैनिक ग्रेवाल की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है, इसके साथ ही अखिलेश को बच्चों की पढ़ाई रोकने और स्कूल बंद करवाने वाला चीफ मिनिस्टर बताया।

tiwarishalini
Updated on: 3 Nov 2016 8:42 PM GMT
पीएल पुनिया बोले- बच्चों की पढ़ाई रोकने वाला CM नहीं होता, PM मोदी पर भी बरसे
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

पीएल पुनिया बोले- बच्चों की पढ़ाई रोकने वाला CM नहीं होता, PM मोदी पर भी बरसे

बाराबंकी : कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया ने गुरूवार को मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्र सरकार को पूर्व सैनिक रामसैनिक ग्रेवाल की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है, इसके साथ ही अखिलेश को बच्चों की पढ़ाई रोकने और स्कूल बंद करवाने वाला चीफ मिनिस्टर बताया।

समाजवादी विकास रथ यात्रा पर क्या बोले पीएल पुनिया ?

सीएम अखिलेश की समाजवादी विकास रथ यात्रा के बारे में बोलते हुए पीएल पुनिया ने कहा कि रथयात्रा के लिए अखिलेश यादव को मुहूर्त निकलवाकर चलना चाहिए था। उन्होंने कहा कि बीस हजार गाड़ियों के पीछे आने से सरकार की प्रतिष्ठा नहीं बढ़ती है। उन्होंने कहा कि सीएम का काम स्कूल बनवाना और बच्चों को पढ़वाना होता है। स्कूल बंद करवाकर पढ़ाई रोकने वाला चीफ मिनिस्टर नहीं होता। गौरतलब है कि सीएम अखिलेश यादव की समाजवादी विकास रथ यात्रा के मद्देनजर गुरुवार को रथ यात्रा के रूट पर पड़ने वाले स्कूल- कॉलेजों को बंद करवा दिया गया था।

अगली स्लाइड में पढ़िए पीएम मोदी पर क्यों बरसे पुनिया ?

पीएम मोदी पर बरसे पीएल पुनिया

पीएल पुनिया ने कहा कि पीएम मोदी की सारी घोषणा झूठी है। उन्होंने कहा कि रक्षामंत्री के पास पूर्व सैनिक से मिलने का समय नहीं था इसीलिए मजबूर होकर पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल ने आत्महत्या की। उन्होंने कहा कि फरवरी 2014 में यूपीए सरकार ने ही लागू की थी वन रैंक वन पेंशन योजना। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पीएम पद की गरिमा गिराई है। पीएल पुनिया ने कहा कि ओआरओपी योजना आज तक लागू नहीं हो पाई है। पीएल पुनिया ने कहा कि देश चाहता है कि पीएम मोदी को देश की जनता से अपने झूठे वादों और पूर्व सैनिक के परिवार से इसकी माफी मांगनी चाहिए।

पीएम मोदी के इशारे पर राहुल गांधी को लिया गया हिरासत में

पीएल पुनिया ने पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल की मौत के बाद उनके परिवार से मिलने आए राहुल गांधी को पुलिस द्वारा दो बार हिरासत में लिए जाने की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि यह पूरा पॉलिटिकल ड्रामा पीएम मोदी के इशारे पर किया गया है जो बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि पूर्व सैनिक के परिवार के साथ बदसलूकी करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

भोपाल एनकाउंटर पर क्या बोले पीएल पुनिया ?

भोपाल एनकाउंटर पर बोलते हुए पीएल पुनिया ने कहा कि भोपाल एनकाउंटर का पूरा घटनाक्रम जिस तरह सामने आया है उससे यह मामला संदिग्ध हो गया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने यह कहा था कि गुजरात मॉडल सारे देश में लागू होगा तो एनकाउंटर के मामले में यह गुजरात मॉडल मध्यप्रदेश में लागू हो गया है।

अगली स्लाइड में जानें अरविंद केजरीवाल को क्यों बताया नाटकबाज ?

अरविंद केजरीवाल को बताया सबसे बड़ा नाटकबाज

पीएल पुनिया ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सबसे बड़ा नाटकबाज बताते हुए कहा कि जब केजरीवाल जंतर मंतर पर भाषण दे रहे थे उसी समय एक किसान ने पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली थी। मगर केजरीवाल ने भाषण जारी रखा रहे उसी से इनकी मानवता और संवेदनशीलता स्पष्ट हो जाती है।

कांग्रेस किसी से भी नहीं करेगी गठबंधन

-पीएल पुनिया नें कहा कि कांग्रेस पार्टी यूपी की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

-कांग्रेस पार्टी का किसी भी पॉलिटिकल पार्टी से गठबंधन नहीं होगा ।

पीके कांग्रेस के प्रतिनिधि नहीं

पीएल पुनिया ने कहा प्रशांत किशोर (पीके) कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधि नहीं हैं।

अगर प्रशांत किशोर किसी से मिलते हैं तो इसका यह संकेत नहीं कि वह कांग्रेस पार्टी की तरफ से आए हैं ।

राहुल गांधी की खाट सभा पर क्या बोले पीएल पुनिया ?

देवरिया से दिल्ली तक हुई राहुल गांधी की खाट सभा पर पीएल पुनिया ने कहा कि गरीब खाट ही तो ले गया कोई वह विजय माल्या तो नहीं है। खाट सभा में कुछ जगह गरीब खाट अपने साथ ले गए थे। वो गरीब खाट ही तो ले गए कोई वह विजय माल्या तो नहीं जिसे 9,000 करोड़ रुपया लेकर बीजेपी ने देश से भगा दिया।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story