×

बाराबंकी में मतदान शुरू, उत्साहित मतदाताओं सहित डॉक्टर पुनिया ने सपरिवार डाला वोट

By
Published on: 19 Feb 2017 5:02 AM GMT
बाराबंकी में मतदान शुरू, उत्साहित मतदाताओं सहित डॉक्टर पुनिया ने सपरिवार डाला वोट
X

pl puniya

बाराबंकी: विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान आज शुरू हो गया। बाराबंकी में मतदान शुरू होते ही लोगों में गजब का उत्साह देखा गया। मतदान शुरू होते ही मतदाताओं की लंबी कतारें भी देखने को मिली। जहां आम मतदाता अपने घरों से निकल कर मतदान के लिए कतारों में खड़े हुए, तो वहीं दूसरी ओर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद डॉक्टर पी. एल. पुनिया भी अपने परिवार के साथ वोट देने पहुंचे।

बाराबंकी के ओबरी प्राथमिक विद्यालय में मतदान शुरू होते ही मतदाताओं में गजब का उत्साह देखने को मिला। मतदाताओं की लंबी कतारें आरंभ से ही देखने को मिली। जहां आम मतदाता मतदान करने बूथ पर राष्ट्रकार्य में अपनी सहभागिता निभाने पहुंचा, तो वहीं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के दिग्गज नेता, राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद अपने जैदपुर विधानसभा से प्रत्याशी बेटे सहित सपरिवार वोट डालने पहुंचे।

आपको बता दें कि बाराबंकी का लगभग 22 लाख मतदाता आज अपनी छः विधानसभा के प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेगा। जिन नामचीन प्रत्याशियों के भाग्य के फैसला आज ईवीएम में बंद होगा। उनमें प्रमुख हैं उत्तर प्रदेश सरकार के ग्राम विकास मंत्री और रामनगर विधानसभा से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी अरविंद सिंह गोप, प्राविधिक शिक्षा मंत्री और कुर्सी विधानसभा से सपा प्रत्याशी हाजी फरीद महफूज़ किदवई, कृषि राज्यमंत्री और दरियाबाद से सपा प्रत्याशी राजा राजीव कुमार सिंह, कांग्रेस के दिग्गज नेता डॉक्टर पी. एल.पुनिया के बेटे और जैदपुर विधानसभा से कांग्रेस-सपा गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया और हैदरगढ़ से पूर्व सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी बैजनाथ रावत, हैदरगढ़ से ही पूर्व सांसद और बसपा प्रत्याशी कमला प्रसाद रावत।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहा पुनिया ने

p.l puniya

डॉक्टर पी. एल.पुनिया ने बातचीत में कहा कि गठबंधन करना कांग्रेस और सपा दोनों के लिए फायदेमंद रहा है। लोगों का नजरिया और मीडिया का नज़रिया भी बदल गया है और अब सभी मानते हैं कि गठबंधन की सरकार बनना तय है।

Next Story