×

CM से मिले पवन पांडेय, कहा- मैंने आज तक चींटी नहीं मारी, फिर मारपीट कैसे

aman
By aman
Published on: 25 Oct 2016 3:36 PM GMT
CM से मिले पवन पांडेय, कहा- मैंने आज तक चींटी नहीं मारी, फिर मारपीट कैसे
X

लखनऊ: सपा नेता पवन पांडेय सीएम अखिलेश यादव से मिलकर उनके आवास से बाहर आए। बाहर आने के बाद पत्रकारों से बातचीत में पवन पांडेय ने कहा, 'मैं बेगुनाह हूं। मैंने कोई मार-पीट नहीं की। मुझ पर झूठा इल्जाम लगाया गया है।'

क्षेत्र के विकास पर सीएम से चर्चा करने आया था

पवन पांडेय ने आगे कहा, मैं मंत्री पद से इस्तीफा नहीं दे रहा। उनसे जब ये पूछा गया कि आज उनकी सीएम से मुलाकात किस मुद्दे पर हुई, तो उन्होंने कहा, सीएम को अपने क्षेत्र के काम के बारे में बताने आया था। सीएम ने मुझे क्षेत्र के विकास के संबंध में बात करने के लिए बुलाया था। अयोध्या-फैजाबाद के विकास कार्यों पर चर्चा हुई।

मैंने आज तक चीटी नहीं मारी

मारपीट के सवाल पर उन्होंने कहा, मैंने आज तक चीटी नहीं मारी, मारपीट तो बहुत दूर की बात है। आशू मलिक के सारे आरोप झूठे हैं। इस्तीफे के सवाल पर पवन पांडेय ने कहा, नेताजी और मुख्यमंत्री इस्तीफा मांगेंगे तो एक बार नहीं सौ बार से सकता हूं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story