×

AUDIO: सपा मंत्री ने पत्रकार को धमकाया, कहा- वोटिंग तक चुप हूं, नहीं तो पेट्रोल डालकर फूंक देता

aman
By aman
Published on: 11 Feb 2017 2:14 PM GMT
AUDIO: सपा मंत्री ने पत्रकार को धमकाया, कहा- वोटिंग तक चुप हूं, नहीं तो पेट्रोल डालकर फूंक देता
X

कुशीनगर: जिले में सत्ताधारी दल के एक विधायक ने मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ दी। अखिलेश सरकार में कई विभागों के राज्य मंत्री के रूप में ये शख्स कार्यभार संभाले हैं।

जिले की हाटा विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी और मंत्री राधेश्याम सिंह ने एक दैनिक अखबार के पत्रकार पर अपना गुस्सा निकालते हुए पहले तो अप्रत्यक्ष रूप से गाली दी, फिर मतदान खत्म होने के बाद पेट्रोल डालकर जला देने की धमकी तक दे डाली।

मंत्री पक्ष का ये है कहना

वहीं मंत्री पक्ष के एक व्यक्ति का कहना है कि जिस पत्रकार ने ये आरोप लगाए हैं समय-समय पर वो भी काम के सिलसिले में मंत्री पर अपने हित का काम करने का दबाव बनाते रहते हैं। उनके मनमाफिक काम नहीं होने पर ये आरोप लगाए गए हैं और उनसे बातचीत टेप की गई है।

एसपी-चुनाव आयोग को दी जानकारी

मंत्रीजी का धमकी भरा ऑडियो वायरल हो गया है। शुक्रवार को हुए इस घटनाक्रम को लेकर शनिवार को जिले के पत्रकारों के बीच का माहौल काफी गर्म रहा। पीड़ित पत्रकार ने आज क्षेत्रीय और जिलास्तरीय पत्रकारों के एक दल के साथ एसपी से मुलाकात की। पीड़ित ने सपा प्रत्याशी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। साथ ही पूरे प्रकरण से चुनाव आयोग को अवगत भी कराया है।

अंतिम स्लाइड में सुनें मंत्री का धमकी भरा ऑडियो ...

राधेश्याम पर पहले भी लग चुके हैं आरोप

उल्लेखनीय है कि विधायक राधेश्याम सिंह पर इस तरह के आरोप कई बार लग चुके हैं। पत्रकारों, जिला स्तर के अधिकारियों के साथ ही पूर्व के एक जिलाधिकारी को फोन पर गाली देने का मामला पहले भी सामने आ चुका है।

ये कहना है प्रशासन का?

इस मामले में पुलिस अधीक्षक राजू बाबू सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी पीड़ित के माध्यम से हुई है। प्रार्थना पत्र पर कार्यवाही करने के लिए हाटा कोतवाली को आदेश दे दिया गया है।

अगली स्लाइड में सुनें राधेश्याम सिंह का धमकी भरा ऑडियो ...

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story