×

राहुल ने कहा- जब से मैं अखिलेश का दोस्त बना हूं, तब से मोदी जी का मूड ऑफ रहता है

sujeetkumar
Published on: 19 Feb 2017 10:27 AM GMT
राहुल ने कहा- जब से मैं अखिलेश का दोस्त बना हूं, तब से मोदी जी का मूड ऑफ रहता है
X

झांसी: सीएम अखिलेश यादव ने चुनावी सभा में जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने जनता को धोखा दिया है। जनता इनकी मन की बात समझ नहीं पा रही थी। उनका कहना है कि ये गठबंधन दो कुनबो का है। लेकिन हम कहते हैं, ये गठबंधन दो युवा नेताओं का है। सभा में अखिलेश के साथ ही राहुल गांधी भी पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी जहां भी जाते हैं, सौदा करते हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और सीएम अखिलेश यादव ने रविवार (19 फरवरी) को बुंदेलखंड के झांसी के जीआईजी मैदान पर ज्वाइंट रैली की।

प्रदेश में नहीं आए अच्छे दिन

अखिलेश ने सभा में कहा कि हम अच्छे दिन वालों से पूछना चाहते हैं कि अगर एक भी काम अच्छा किया हो तो वह हमे बताएं। प्रदेश की जतना ने उन्हें प्रधानमंत्री बना दिया, लेकिन उन्होंने तीन साल में एक भी काम नहीं किया। गरीब, किसान, मजदूर सभी को लाइन में लगा दिया। जिसमें कई लोगों की जाने भी गई। जिनकी मदद समाजवादी पार्टी ने की।

मोदी जी का मूड ऑफ रहता है- राहुल

राहुल ने सभा को संबोधित करते कहा कि जब से मेरी दोस्ती अखिलेश से हुई है, मोदी जी का मूड ऑफ रहता है। बिहार में हार के बाद आज तक मोदी जी के मुंह से बिहार शब्द नहीं निकला। यूपी में हार के बाद मोदी जी दिल्ली जाएंगे और फिर कभी यूपी उनके मुंह से नहीं निकलेगा। मैंने उनसे कहा, आपने 50 परिवारों का कर्जा माफ किया है, जैसे आपने उनका कर्जा माफ किया किसानों का भी कर दीजिए। लेकिन वो कहते हैं, मित्रों बीजेपी को इस बार चुनाव जिता दो तो वह कर्जा माफ कर देंगे।

आगे की स्लाइड में पढ़ें भाजपाइयों को अपना ब्लड प्रेशर चेक करवाना पड़ेगा...अखिलेश ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सात चरणों में मतदान के बाद मोदी के साथ भाजपाइयों को अपना ब्लड प्रेशर चेक करवाना पड़ेगा। क्योंकि यूपी में गठबंधन की सरकार आने वाली है। जिसे देख पीएम मोदी के चेहरे से मुस्कुराहट उड़ी हुई है। यूपी के अभी हुए दो चरणों और रविवार 19 फरवरी को तीसरे चरण में हुए मतदान में सपा-कांग्रेस गठबंधन की सरकार आने के संकेत दिख रहे है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story