यूपी में रैलियों का संडे मेला, अखिलेश, डिंपल और लालू यादव करेंगे जनसभाओं को संबोधित

विधानसभा चुनाव के चलते प्रदेश की सियासत में काफी गरमा-गर्मी है। आज (26 फरवरी ) का दिन काफी अहम है क्योंकि एक के बाद सियासी गलियारों के बड़े-बड़े नेता अपनी रैलियां करेंगे।

Published by tiwarishalini Published: February 26, 2017 | 9:02 am
Modified: February 26, 2017 | 12:45 pm


लखनऊ :
विधानसभा चुनाव के चलते प्रदेश की सियासत में काफी गरमा-गर्मी है। आज (26 फरवरी ) का दिन काफी अहम है क्योंकि एक के बाद सियासी गलियारों के बड़े-बड़े नेता अपनी रैलियां करेंगे। बता दें की आज डिंपल यादव जौनपुर और गाजीपुर में 3 जनसभाओं को संबोधित करेंगी। वहीं सीएम अखिलेश महाराजगंज और कुशीनगर में 7 चुनावी जनसभाएं करेंगे।

गाजीपुर और जौनपुर में डिंपल यादव की 3 जनसभाएं
सपा नेता और सांसद डिंपल यादव आज (26 फरवरी) को जनपद जौनपुर एवं गाजीपुर में तीन चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगी।
-वो दोपहर12:35 बजे विधानसभा क्षेत्र बदलापुर से प्रत्याशी ओम प्रकाश दुबे के लिए गणेश राम इंटर कालेज, बटाऊवीर में, विधानसभा क्षेत्र शाहगंज से प्रत्याशी शैलेंद्र उर्फ ललई के लिए 01:30 बजे गजराज सिंह इंटर कालेज का मैदान, जमुनियां (खुटहन) में जनसभा को सम्बोधित करेंगी। -डिंपल यादव गाजीपुर में दोपहर 02:45 बजे विधानसभा क्षेत्र सैदपुर से प्रत्याशी सुभाष पासी के लिए जनसभा को संबोधित करेंगी साथ ही जनता से पार्टी के त्याशियों को जीतने की अपील करेंगी।

अखिलेश महाराजगंज और कुशीनगर में अखिलेश की 7 चुनावी सभाएं
-समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव आज(26 फरवरी )महाराजगंज एवं कुशीनगर की चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।
– वो कुशीनगर में पांच और महाराजगंज में दो सभाओं को संबोधित करंगे और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।
-अखिलेश महाराजगंज जनपद में विधानसभा क्षेत्र फरेंदा के प्रत्यशी वीरेंद्र चैधरी और नौतनवां से प्रत्याशी कौशलेन्द्र सिंह ‘मुन्ना’ के लिए 11:25 बजे डा. राम मनोहर लोहिया डिग्री कालेज, में संयुक्त सभा को संबोधित करेंगे।
-सीएम अखिलेश 12:20 बजे बाबू सत्यवादी इंटर कालेज जहदा बाजार में सिसवा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शिवेंद्र सिंह के लिए सभा करेंगे।

01:15 बजे खड्डा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बृजेन्द्र पाल सिंह के लिए किसान इंटर कालेज खड्डा में, विधानसभा क्षेत्र राम कोला से प्रत्याशी पूर्णमासी देहाती के लिए 2 बजे कनौजिया इंटर कालेज, कप्तानगंज में, फाजिलनगर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह के लिए 02:45 बजे महावीर इंटर कालेज, पावानगर में, विधानसभा क्षेत्र कुशी नगर से प्रत्याशी ब्रह्माशंकर त्रिपाठी के लिए 03:30 बजे मालती पांडेय इंटर कालेज, भलुही मदारी पट्टी, कसया में और हाटा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी राधेश्याम सिंह के लिए 04:15 बजे गांधी इंटर कालेज का खेल मैदान, हाटा में चुनावी सभा कर साइकिल का बटन दबाने की जनता से अपील करेंगे।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर…

देवरिया में जबसभ करेंगे लालू प्रसाद यादव
-बिहार प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और सांसद तेज प्रताप सिंह यादव आज (26 फरवरी) को जनपद देवरिया में तीन चुनावी सभाएं कर समाजवादी पार्टी के लिए वोट मांगेंगे।

– लालू और तेज प्रताप 12 बजे पथरदेवा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शाकिर अली के लिए वीरभद्र इंटर कालेज का मैदान, पकड़ी (ब्लाक देसई) में और 01:15 बजे विधानसभा क्षेत्र रामपुर कारखाना से प्रत्याशी गजाला लारी के लिए प्राइमरी पाठशाला, बैकुंठपुर में चुनाव सभा को सम्बोधित करेंगे।

बलिया में दीपांकर भट्टाचार्य की जनसभा
-प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य रविवार को बलिया में जनसभा करेंगे। इसके बाद पांच मार्च तक उनका पूर्वांचल के जिलों में जनसभा करने का कार्यक्रम है।
-दीपंकर भट्टाचार्य रविवार को बलिया के सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र में दोपहर 1 बजे से पार्टी की चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।
-उनके साथ इस जनसभा में पार्टी के राज्य सचिव रामजी राय व अन्य नेता भी शामिल होंगे। भट्टाचार्य 2- 3 मार्च को गाजीपुर, 4 को चंदौली और पांच को मिर्जापुर जिले में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में कई सभाओं को संबोधित करेंगे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App